इमली को मजधार में छोड़कर चला जाएगा आदित्य, मेकर्स कर रहे नए हीरो की तलाश?
Advertisement

इमली को मजधार में छोड़कर चला जाएगा आदित्य, मेकर्स कर रहे नए हीरो की तलाश?

Imlie Spoiler Alert: अब बड़ी संभावना इस बात की नजर आ रही है कि दर्शकों का मजा किरकिरा हो सकता है. असल में शो के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) के इस शो को छोड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

गश्मीर महाजन

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में इन दिनों लगातार नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani), मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर इस शो में इन दिनों आदित्य और इमली (Aditya and Imlie) के बीच करीबियां बढ़ती जा रही हैं. अपकिंग एपिसोड में आपको आदित्य इमली की मदद करता दिखाई पड़ेगा. शो में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

  1. इमली का हाथ छोड़कर जाएगा आदित्य
  2. इमली का हाथ छोड़कर जाएगा आदित्य
  3. क्यों शो छोड़ रहे हैं गश्मीर महाजन?

इमली का हाथ छोड़कर जाएगा आदित्य
लेकिन अब बड़ी संभावना इस बात की नजर आ रही है कि दर्शकों का मजा किरकिरा हो सकता है. असल में शो के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) के इस शो को छोड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तरह की खबरें गश्मीर का एक वीडियो वायरल हो जाने के बाद सामने आई हैं जिनमें गश्मीर शो की कास्ट को मिस करने की बात करते नजर आ रहे हैं.

टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है इमली
बंगाली टीवी सीरियल 'इष्टि कुटुम' (Ishti Kuttam) पर आधारित इस टीवी शो से अगर गश्मीर एग्जिट करते हैं तो शो की टीआरपी प्रभावित हो सकती है. मालूम हो कि टीवी शो अभी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 के भीतर बना हुआ है. बता दें कि गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) मराठी फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी की दुनिया में जाना-माना नाम हैं और शो की फैन फॉलोइंग उनकी वजह से भी है.

क्यों शो छोड़ रहे हैं गश्मीर महाजन?
इस सवाल का आधिकारिक जवाब तो खुद गश्मीर (Gashmeer Mahajani) ही दे सकेंगे लेकिन टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक गश्मीर ने ये फैसला इसी वजह से लिया है क्योंकि आने वाले दिनों में वो कई सीरीज में काम करने वाले हैं. कहा ये भी जा रहा है कि गश्मीर (Gashmeer Mahajani) को अब कहानी का प्लॉट बोरिंग लगने लगा है जिसकी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला किया है.

मेकर्स कर रहे नए हीरो की तलाश?
क्योंकि गश्मीर (Gashmeer Mahajani) शो के लीड हीरो हैं तो ऐसे में अगर वह शो को छोड़कर जाते हैं तो इस बारे में मेकर्स को अंदाजा पहले से हो गया होगा. ऐसे में अगर शो की कहानी में कुछ पेचीदा मोड़ देखने को मिलते हैं तो कहा जा सकता है कि मेकर्स शो में एक नया कलाकार लाने के बारे में तैयारी शुरू कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news