अनुपमा को जबरदस्त टक्कर देगी 'इमली', शो के प्लॉट में किए जा रहे हैं ये बड़े बदलाव
X

अनुपमा को जबरदस्त टक्कर देगी 'इमली', शो के प्लॉट में किए जा रहे हैं ये बड़े बदलाव

शो में नयापन नहीं आने की वजह से इसका सीधा असर टीआरपी पर देखने को मिला है. टॉप 10 की लिस्ट में 'इमली' (Imlie) धीरे-धीरे नीचे खिसकती चली जा रही है.

अनुपमा को जबरदस्त टक्कर देगी 'इमली', शो के प्लॉट में किए जा रहे हैं ये बड़े बदलाव

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) की कहानी में पिछले काफी समय से एक ही ट्रैक ऊपर-नीचे किया जा रहा है. आदित्य (Aditya) को पाने के लिए इमली और मालिनी का झगड़ा खत्म ही नहीं हो रहा है. कभी इमली मालिनी पर भारी पड़ती है तो कभी मालिनी का पासा सही पड़ जाता है. लेकिन शो के मूल प्लॉट में कुछ भी नयापन देखने को नहीं मिल रहा है. अब खबर है कि मेकर्स ने इस समस्या का हल ढूंढ निकाला है.

TRP लिस्ट में इमली को नुकसान
शो में नयापन नहीं आने की वजह से इसका सीधा असर टीआरपी पर देखने को मिला है. टॉप 10 की लिस्ट में 'इमली' (Imlie) धीरे-धीरे नीचे खिसकती चली जा रही है. इमली के त्रिपाठी हाउस छोड़कर जाने वाला ट्रैक भी घिसा-पिटा हो चुका है और उसे कई बार रिपीट किया जा चुका है. सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए अब मेकर्स ने एक नए कलाकार की एंट्री करवाने का फैसला किया है.

ये एक्ट्रेस करेगी शो में बड़ी एंट्री
जानकारी के मुताबिक शो में जल्द ही एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshree Rani) की एंट्री होने जा रही है. सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल 'इमली' (Imlie) में राजश्री रानी (Rajshree Rani) अहम रोल प्ले करने वाली हैं. हालांकि उनका किरदार कहानी को किस तरह प्रभावित करेगा इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आए है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@imlie._adilie)

इस एक्टर के नाम पर भी लगी मोहर
इसके अलावा कुछ दिन पहले ही 'इमली' (Imlie) के मेकर्स ने फहमान खान (Fehman Khan) के नाम पर मुहर लगाई है. फहमान इस सीरियल में जल्द ही नजर आएंगे और उनके किरदार की एंट्री से आदित्य कुमार त्रिपाठी (गश्मीर महाजनी) की रातों की नींद उड़ने वाली है. फहमान खान (Fehmaan Khan) इस सीरियल में इमली की जिंदगी में आए नए शख्स का रोल प्ले करेंगे.

अनुपमा है टीआरपी लिस्ट में टॉप शो
शो में इस तरह के बदलाव किए जाने के बाद जाहिर तौर पर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले धारावाहिक प्रभावित हो सकते हैं. मालूम हो कि इस लिस्ट में पिछले काफी वक्त से 'अनुपमा' ही टॉप पर बना हुआ है. इस शो की सबसे खास बात ये भी है कि कहानी काफी जल्दी बदलती रहती है जिससे शो में एक्शन बना रहता है. तो क्या इमली में आए बदलावों से 'अनुपमा' पर कोई फर्क पड़ेगा?

इसे भी पढ़ें: नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाजएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news