Indian Idol 12: Pawandeep Rajan ने खुद की Arunita Kanjilal संग रिश्ते पर बात, कहा- आंखों ही आंखों में....
Advertisement

Indian Idol 12: Pawandeep Rajan ने खुद की Arunita Kanjilal संग रिश्ते पर बात, कहा- आंखों ही आंखों में....

Indian Idol 12: पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) संग रिश्ते पर बातचीत की है. उन्होंने बताया कि कैसा है अरुणिता संग उनका रिश्ता. 

 

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) बटोरने वाले शो में से एक सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले आज यानी 15 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुका है. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal), शणमुखप्रिया, दानिश खान, निहाल तारो और सायली कांबले के बीच कांटे की टक्कर है. फिनाले में पहुंचे टॉप 6 कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देंगे. फैंस को भी शो के विनर का बेसब्री से इंतजार है.

  1. पवनदीप राजन और अरुणिता की जोड़ी है हिट
  2. अरुणिता संग रिश्ते पर पवनदीप ने की बात
  3. पवनदीप दोस्ते के साथ चाहते हैं लंबी दोस्ती
  4.  

पवनदीप राजन और अरुणिता की जोड़ी है हिट

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और इन्हें खूब प्यार भी मिल रहा है. लगातार दोनों के अफेयर की अफवाहें भी आती रहती हैं. इस बार खुद पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजिलाल संग अपने रिश्ते पर बात की है और बताया है कि उनका अरुणिता से आखिर क्या रिश्ता है. 

अरुणिता संग रिश्ते पर पवनदीप ने की बात

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैंन और अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) अच्छे दोस्त हैं. हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानने लगे हैं. हमें पता होता है कि किसे कब क्या चाहिए. ये भी पता लग जाता है कि कब कौन किसे मिस कर रहा है. बस आंखों ही आखों में दूसरे के दिल की बात पता चल जाती है. हम एक-दूसरे की परफॉर्मेंस के वक्त भी एक-दूसरे को चियर करते हैं और एक - दूसरे को अपने गाने सुनाते हैं. हमारे बीच एक म्यूजिकल रिलेशन है. हमें एक-दूसके के साथ रियाज करना, गानों और म्यूजिक के बारे में बातें करना पसंद हैं.'

पवनदीप दोस्ते के साथ चाहते हैं लंबी दोस्ती

आगे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) कहते हैं, 'ऐसा सिर्फ अरुणिता कांजिलाल (Arunita Kanjilal) के साथ ही नहीं बाकी सभी कंटेस्टेंट के साथ है. सभी से अच्छी दोस्ती है. हम सभी साथ में वक्त बिताते हैं और बातें करते हैं. मैं बहुत लकी हूं कि मेरे इतने टैलेंटेड दोस्त हैं. हम सब साथ में काम करना चाहते हैं. मैं अपने बुढ़ापे तक इनके साथ दोस्त रहना चाहता हूं, ताकि इनसे 'इंडियन आइडल 12' के बारे में इनसे बात कर सकूं.' 

इस बार होगी कई खास परफॉर्मेंस

इंडियन आइडल 12 (Indian idol 12) के ग्रैंड फिनाले में बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा. इस बार कई मेहमान ग्रैंड फिनाले में अपनी हाजिरी लगाने के लिए आने वाले हैं. उनकी मौजूदगी इस फिनाले को और खास और मनोरंजक बना देगी. बता दें कि यह पहली बार है कि जब छह कंटेस्टंट्स ने एक साथ फाइनल में प्रवेश किया है. इतना ही नहीं, 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) इंडियन आइडल के इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला सीजन भी है. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को लगेगा दाल में कुछ काला, सास को गले लगाकर रोएगी किंजल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news