Indian Idol 12: Pawandeep Rajan ने Asha Bhosle को बनाया अपना फैन, सिंगर बोलीं- प्यार में पड़ गई हूं!
Advertisement

Indian Idol 12: Pawandeep Rajan ने Asha Bhosle को बनाया अपना फैन, सिंगर बोलीं- प्यार में पड़ गई हूं!

Indian Idol 12: पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आशा भोसले (Asha Bhosle) को दीवाना बनाया है. आशा भोसले पवनदीप से काफी इंप्रेस नजर आईं. 

 

इंडियन आइडल, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं. अपनी कला से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस, गेस्ट और जज सभी के वो चहेते रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में बतौर गेस्ट दिग्गज सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) नजर आने वाली हैं.  

  1. पवनदीप की फैन बन जाएंगी आशा भोसले
  2. आशा भोसले करेंगी परफॉर्मेंस एन्जॉय

    फैंस चाहते हैं पवदीप बनें विनर

     
     

पवनदीप की फैन बन जाएंगी आशा भोसले

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) आशा भोसले (Asha Bhosle) के सामने परफॉर्म करेंगे. यही नहीं पवनदीप आशा भोसले के साथ डांस करते भी नजर आने वाले हैं. उनकी परफॉर्मेंस से आशा भोसले काफी इंप्रेस नजर आएंगे और कहेंगी कि वो गाना सुनने के बाद पवनदीप के प्यार में पड़ गई हैं. बाकी कंटेस्टेंट भी आशा भोसले के सामने परफॉर्म करेंगे. साथ ही 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की ट्रॉफी भी आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी, जिसे देखकर सभी फैंस एक्साइटेड होनो वाले हैं. 

आशा भोसले करेंगी परफॉर्मेंस एन्जॉय

आशा भोसले के आने के साथ फिनाले की रेस की शुरुआत भी होगी. आशा भोसले (Asha Bhosle) भी 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर खूब एन्जॉय करेंगी. आने वाले एपिसोड में यादगार और एवरग्रीन गाने गाते कंटेस्टेंट नजर आएंगे. 

 

फैंस चाहते हैं पवदीप बनें विनर

बता दें, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की खूब फैन फॉलोइंग है. फैंस सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें विनर बनने की मांग करते रहते हैं. पवनदीप के फैंस चाहते हैं कि वो ही शो जीते. बीते हफ्ते की परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें विजेता बनाने की मुहिम शुरू हुई थी. 

उत्तराखंड में किए गए थे सम्मानित

इसी बीच हाल ही में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को उत्तराखंड में अपने घर जाकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने का मौका मिला. उनके गायन कौशल के लिए उनकी सराहना की गई और साथ ही सम्मान का प्रतीक भी दिया गया. पवनदीप को उनके राज्य आगमन पर एक शॉल और एक राजकीय स्मृति चिन्ह भेंट किया गया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के 'चंपकलाल' से पत्नी लगवाती हैं पोछा, सोफे पर बैठकर चलाती हैं हुकुम!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news