Indian Idol 12: पवनदीप की परफॉर्मेस के दौरान हुआ कुछ ऐसा, कुर्सी से उठकर सीधे मंच पर चली आईं करिश्मा कपूर
Advertisement

Indian Idol 12: पवनदीप की परफॉर्मेस के दौरान हुआ कुछ ऐसा, कुर्सी से उठकर सीधे मंच पर चली आईं करिश्मा कपूर

Indian Idol 12 शो के इस आने वाले एपिसोड में सिंगर पवनदीप ‘दिल जाने जिगर’ और ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम’ जैसे गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.

करिश्मा कपूर

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) लगातार अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है. शो का ये 12वां सीजन था जिसका सफर काफी एंटरटेनिंग रहा है. शो के इस सीजन में अब तक तमाम दिग्गज कलाकार शिरकत कर चुके हैं और अब आने वाले वीकेंड एपिसोड में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) शो में नजर आएंगी.

  1. करिश्मा कपूर की होगी इंडियन आइडल के मंच पर एंट्री
  2. दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज
  3. पवनदीप की परफॉर्मेंस पर फिदा नजर आईं करिश्मा

पवनदीप की गायकी पर फिदा करिश्मा
शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है. शो के इस अपकमिंग एपिसोड में पवनदीप (Pawandeep) ‘दिल जाने जिगर’ और ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम’ जैसे गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) शो में पवनदीप से काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आईं. पवनदीप (Pawandeep) ने भी परफॉर्मेंस के बीच ही करिश्मा से मंच पर आने की गुजारिश कर दी.

करिश्मा ने की पवनदीप की तारीफ
करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक की वो सुपरस्टार हैं जिनकी खूबसूरती के आज भी करोड़ों दीवाने हैं. हालांकि करिश्मा इस शो में पवनदीप (Pawandeep) के सुरों की कायल होती दिखाई पड़ीं. पवनदीप (Pawandeep) की तारीफ में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने कहा, 'आप बड़े मासूम और विनम्र हैं और यह खूबी आपकी गायकी में भी नजर आती है. आपने मुझे पुरानी बातें महसूस कराईं और मेरी बहुत-सी यादें ताजा कर दीं.'

सातवें आसमान पर दिखे पवनदीप
करिश्मा (Karishma Kapoor) के मुंह से अपनी तारीफें सुनकर पवनदीप भी सातवें आसमान पर नजर आए. उन्होंने कहा, 'मैं बचपन से ही करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मैम को पसंद करता रहा हूं. वो ना सिर्फ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि कमाल की डांसर भी हैं. मैं अपनी परफॉर्मेंस के बीच में ही उन्हें मंच पर ले आया और वे भी खुशी-खुशी मान गईं. मुझे लगता है उन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को बहुत एंजॉय किया.'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Vanraj को छोड़ किसके लिए गुनगुनाती और झूमती नजर आईं Anupama? देखिए ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news