Indian Idol के सेट पर झाड़ू लगाता था ये कंटेस्टेंट, अब छाया आवाज का जादू
Advertisement

Indian Idol के सेट पर झाड़ू लगाता था ये कंटेस्टेंट, अब छाया आवाज का जादू

सुपरहिट सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल सीजन 12' (Indian Idol 12) 28 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. इस सीजन में एक ऐसा कंटेस्टेंट आने जा रहा है जिसकी कहानी सुन खुद सभी जज भी हैरान रह गए हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुपरहिट सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल सीजन 12' (Indian Idol 12) 28 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. शुरू होने से पहले ही ये सीजन काफी सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में रिलीज हुआ शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस बार भी कई बेहतरीन सिंगर्स अपनी आवाज से दीवाना बनाने को तैयार दिख रहे हैं. इस सीजन में एक ऐसा कंटेस्टेंट आने जा रहा है जिसकी कहानी सुन खुद सभी जज भी हैरान रह गए हैं.

  1. 28 नवंबर से शुरू होने जा रहा है इंडियन आइडल सीजन 12
  2. शो में नजर आने वाले हैं एक खास कंटेस्टेंट 
  3. बैक स्टेज काम करते थे युवराज

बैक स्टेज काम करते थे युवराज
इस साल शो में एक खास कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं जिनका नाम युवराज (Yuvraj) है. अब वैसे तो कई कंटेस्टेंट यहां अपने सपने साकार करने आते हैं, लेकिन युवराज की कहानी एकदम अलग है. वे जिस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने आए हैं, वे वहां पर बतौर क्रू मेंबर (Crew Member) काम करते हैं. वे सेट पर झाड़ू लगाया करते थे और बैक स्टेज का सारा काम संभालते हैं. अब पहली बार वे बैक स्टेज से निकल कैमरे के सामने आ गए हैं. उन्होंने तमाम जजेस को अपनी गायकी से हैरान कर दिया है.

युवराज को देख हैरान हुए जज
युवराज (Yuvraj) के स्टेज पर आते ही सभी जजेस हैरान हो गए. उन्हें बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि युवराज यहां गाना गाने आने वाले हैं. उन्होंने एक मराठी गाना गाया. उनके सुर इतने पक्के हैं कि तीनों जजों विशाल, नेहा और हिमेश की आंखे भी नम हो गईं. विशाल तो इतने ज्यादा हैरान रह गए कि वो कुछ बोलने की स्थिति में ही नहीं दिखे. युवराज की गायकी देख सभी बस उनकी तारीफ करते रह गए. हिमेश ने खुद को उनका फैन तक बता दिया.

नेहा कक्कड़ की दरियादिली
इस खास मौके पर युवराज को सपोर्ट करने के लिए इंडियन आइडल के ही दूसरे क्रू मेंबर आए थे. सभी बस युवराज को जीतते हुए देखना चाहते थे. हाल ही में नेहा क्ककड़ (Neha Kakkar) ने एक कंटेस्टेंट की बड़ी मदद की थी. जब उन्हें पता चला कि शख्स ने इंडियन आइडल में आने के लिए पांच हजार का कर्ज लिया था, तो उन्होंने तुरंत उसकी आर्थिक मदद कर दी थी. उस वजह से सोशल मीडिया पर नेहा की जमकर तारीफ की गई. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news