ये महिला IPS बनीं KBC 12 की दूसरी करोड़पति, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये?
Advertisement

ये महिला IPS बनीं KBC 12 की दूसरी करोड़पति, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये?

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया है कि आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) करोड़पति बन गई हैं.

मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं.

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) ने पिछले कई सालों में कई लोगों के जीवन को बदला है और फिलहाल शो का 12वां सीजन प्रसारित किया जा रहा है. 'केबीसी' के इस सीजन में पिछले दो हफ्ते में दो करोड़पति मिल चुकी हैं.

  1. KBC 12 में दो हफ्ते में दो करोड़पति मिल चुकी हैं
  2. मोहिता शर्मा हिमाचल  के कांगड़ा की रहने वाली हैं
  3. मोहिता फिलहाल जम्मू-कश्मीर पोस्टेड हैं

आईपीएल अधिकारी मोहिता शर्मा बनीं करोड़पति
हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया है कि आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) करोड़पति बन गई हैं. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मोहिता 7 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं. बता दें कि पिछले हफ्ते नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति बनी थीं.

LIVE टीवी

कौन हैं मोहिता शर्मा
30 साल की मोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं और उनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई है. मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और फिलहाल जम्मू-कश्मीर के सांबा में बतौर असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस पोस्टेड हैं. उनके पास दो थाने की जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें- KBC 12: इस सवाल पर छूटा कंटेस्टेंट का पसीना, क्या आप जानते हैं सही जवाब ?

2019 में की थी शादी
2019 में मोहिता ने आईएफएस अफसर रुशल गर्ग से शादी की थी, जो जम्मू-कश्मीर कैडर से भी ताल्लुक रखते हैं. मोहिता के पिता दिल्ली में मारुति कंपनी में नौकरी करते थे, जबकि मां गृहणी हैं.

17 नवंबर को होगा प्रसारित
प्रोमो में बताया गया है कि शो का यह एपिसोड आज (17 नवंबर) रात को प्रसारित किया जाएगा. मोहिता कहती हैं कि 'चाहे जो भी धनराशि जीतकर जाऊं, लेकिन जब रात को सोऊं तो ऐसा लगे कि बढ़िया खेल खेला है.'

Trending news