रेड कार्पेट पर Jannat Zubair और Mouni Roy की बोल्डनेस ने उड़ाए सबके होश, थाई स्लीट ड्रेस में देख हो गए पसीना-पसीना
Advertisement

रेड कार्पेट पर Jannat Zubair और Mouni Roy की बोल्डनेस ने उड़ाए सबके होश, थाई स्लीट ड्रेस में देख हो गए पसीना-पसीना

Jannat Zubair Stylish Dress: जन्नत जुबैर जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. इसका कारण है जन्नत का लाजवाब स्टाइल. एक बार फिर जन्नत का स्टाइल चर्चा में है. 

जन्नत जुबैर और मौनी रॉय (फोटो- सोशल मीडिया)

Jannat Zubair Bold Looks: जन्नत जुबैर और मौनी रॉय दोनों को ही टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. भले ही मौनी प्रोफेशनली तौर पर जन्नत से काफी सीनियर हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल है. अब एक बार फिर ये दोनों हसीनाएं साथ दिखीं जहां इनकी बोल्डनेस देख हर कोई पसीना-पसीना हो रहा है. मौनी और जुबैर का ऐसा अंदाज शायद ही कभी देखने को मिला हो. रेड कार्पेट पर इन दोनों ही हसीनाओं ने अपने स्टाइल में ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वाले अब एक टक इन्हें देखते ही जा रहे हैं. 

  1. जन्नत जुबैर और मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज
  2. थाई स्लीट ड्रेस में दोनों ने ढाया कहर

 

थाई स्लीट ड्रेस में दिखीं दोनों हसीनाएं
मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो वो जन्नत जुबैर के साथ रेड कार्पेट पर नजर आ रही हैं. बड़े ही स्टाइल से वॉक करती दोनों ही हसीनाओं की बोल्डनेस सबके होश उड़ा रही है. नीले ऑफ शॉल्डर थाई स्लीट ड्रेस में जन्नत किसी खूबसूरत हसीना से कम नहीं लग रही हैं तो वहीं मौनी रॉय ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं. दोनों साथ में हाथ में हाथ पकड़े चलतीं स्टाइल गोल दे रही हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा- सबसे खूबसूरत हसीना के साथ फ्लोर पर.  

फैंस को पसंद आया जन्नत का शाइनी ब्लू अवतार 
जन्नत जुबैर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर इस शाइनी थाई हाई स्लीट ड्रेस में तस्वीरे शेयर की थीं जो उनके फैंस को खूब पसद आई. हर कोई जन्नत के इस लुक की काफी तारीफ कर रहा है. खास बात ये है कि जन्नत महज 20 साल की हैं और इतनी कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग और स्टाइल के कारण वो चर्चा में बनी रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

वहीं बात करें मौनी रॉय की तो बेहद ही खूबसूरती से टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली इस हसीना के चर्चे खूब होते हैं. मौनी जल्द ही ब्रह्मास्त्र मूवी में नजर आने वाली हैं. जिसमें वो अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news