Jasmin Bhasin इतनी छोटी शॉर्ट्स पहनकर निकलीं कुत्ते को टहलाने, लोग बोले- पैंट कहा गई
X

Jasmin Bhasin इतनी छोटी शॉर्ट्स पहनकर निकलीं कुत्ते को टहलाने, लोग बोले- पैंट कहा गई

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है. लोग उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि उनकी पैंट कहा है. 

 

Jasmin Bhasin इतनी छोटी शॉर्ट्स पहनकर निकलीं कुत्ते को टहलाने, लोग बोले- पैंट कहा गई

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में लोगों ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के चुलबुले अंदाज को खूब पसंद किया. जैस्मिन घर के बहर आने के बाद भी चर्चा में बनी बनी हुई हैं. वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ स्पॉट होती रहती हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन इस बार जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ नहीं बल्कि अपने नए साथी के साथ स्पॉट हुईं. 

जैस्मिन ने लिया नया पेट

दरअसल, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का ये नया साथी कोई और नहीं बल्कि उनका नया पेट डॉग है. उन्होंने एक व्हाइट कलर का फरी डॉग पाला है. वे इसी के साथ बीते दिन की शाम को जुहू इलाके में स्पॉट की गईं. इस दौरान उन्होंने लाल रंग की स्वेट शर्ट पहनी थी. एक्ट्रेस ने स्वेट शर्ट के नीचे काले रंग का छोटा सा शॉर्ट्स कैरी किया था. उनका शॉर्ट्स इतना छोटा था कि तस्वीरों में वो नजर ही नहीं आ रहा था. ऐसा लग रहा था मानों जैस्मिन ने स्वेट शर्ट के नीचे कुछ पहना ही नहीं. 

जैस्मिन हुईं ट्रोल

ऐसे में अब जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने फोटो पर कमेंट कर पूछा, 'दीदी पैंट क्यों नहीं पहनी? ' वहीं एक ने लिखा, 'लगता है दीदी नीचे पैंट पहनना भूल गईं शायद.' जैस्मिन इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. याद दिला दें कि जब वो बिग बॉस के घर से बाहर आई थीं तो शटरबग्स ने उन्हें स्पॉट किया और उस दौरान उनकी ड्रेस में प्राइस टैग लटक रहा था. उस बार भी एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं. 

 

इस लिए जैस्मिन की तारीफ भी हुई

वैसे इस दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने गरीब बच्चों से बड़े प्यार से बात की और उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई. इसलिए कुछ लोग जैस्मिन की तारीफ भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जमीन से जुड़ी हुई हैं. वैसे ट्रोलर्स कुछ भी कहें, लेकिन जैस्मिन के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं, तभी तो उनकी कोई न कोई अच्छाई खोज ही लेते हैं. 

जैस्मिन-अली हो गए थे कोरोना संक्रमित

बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) दो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. दोनों ही म्यूजिक वीडियो में वे बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ नजर आईं. 'सूट बड़ा टाइट..' और  'तू भी सताया जाएगा...' दोनों ही गाने हिट रहे. वैसे कुछ दिनों पहले जैस्मिन भसीन और अली गोनी कोरोना संक्रमित हो गए थे. दोनो इस ठीक होने के बाद इस बात की जानकारी साझा की है.  

ये भी पढ़ें: जान कुमार सानू ने दिखाया गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news