Bigg Boss के घर में Jasmin Bhasin को दोबारा देख कूदने लगे Aly Goni, Romantic Video कर देगा Emotional

बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में चल रहा है कनेक्शन वीक (Bigg Boss Connection Week) और इस बार अली की कनेक्शन बन कर आई हैं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin). जैस्मीन को देख अली कूदने लगते हैं और गले लगाकर भावुक हो जाते हैं. इस खास पल का वीडियो जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम (Jasmin Bhasin Instagram) पर शेयर किया है.

 Bigg Boss  के घर में Jasmin Bhasin को दोबारा देख कूदने लगे Aly Goni, Romantic Video कर देगा Emotional
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अगर आपक अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Basin) की जोड़ी पसंद आती है तो एक वीडियो आपकी आंखों में खुशी के आंसू ला सकता है. जैस्मीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Jasmin Bhasin Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो तब का है जब जैस्मीन अली (Jasmin Bhasin Aly Goni) से मिलने बिग बॉस (Bigg Boss House) के घर जाती हैं. 

बिग बॉस में मनाया जा रहा है कनेक्शन वीक

बिग बॉस का फिनाले (Bigg Boss Finale) नजदीक है ऐसे में लगातार कंटेस्टेंट घर से बेघर हो रहे हैं हाल ही में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) की घर से विदाई हो गई. जैसे-जैसे फिनाले समय नजदीक आ रहा है, घरवालों के माथे पर पेशानी बढ़ती जा रही है. इसी परेशानी को दूर करने के लिए मेकर्स कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. हाल ही में बिग बॉस में फैमिली वीक (Bigg Boss Family Week) मनाया गया था और अब कनेक्शन वीक (Bigg Boss Connection Week) मनाया जा रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट के कनेक्शन ने घर में एंट्री ले रहे हैं और इसी वजह से अली का कनेक्शन बन कर आई थीं जैस्मीन.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra को एक डायरेक्टर ने दी थी Breast Surgery करवाने की सलाह

जैस्मीन को देख भावुक हुए अली

जैस्मीन ने अपना बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) के अंदर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Jasmin Bhasin Instagram) में डाला है जिसमें वो अली से मिलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अली जैसे ही जैस्मीन (Aly and Jasmin) को देखते हैं वो कूदने लग जाते हैं और उन्हें गले लगाकर इमोशनल हो जाते हैं.  इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. 

 

 

 

रुबीना से दूर रहने को कहा

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने घर में आते ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का शुक्रिया अदा किया है और इसके बाद वो अली गोनी (Aly Goni) से जमाने भर के सामने अपने इश्क का इजहार करती हुई दिखी हैं. साथ ही जैस्मीन ने अली को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से दूर रहने की बात की है. बिग बॉस 14 के प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) में अली गोनी का रिएक्शन ही बता रहा है कि वो जैस्मिन भसीन की बातों से सहमत नहीं हैं. जैस्मिन भसीन के इविक्शन के बाद से ही अली और रुबीना दिलाइक के रिश्ते में सुधार देखने को मिला था.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

जैस्मीन को पसंद नहीं रुबीना

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी पड़ोसन और बिग बॉस की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिलकुल भी पसंद नहीं करतीं. आपको बता दें, 'बिग बॉस 14' से बेघर होने के बाद जैस्मिन भसीन ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को चालाक और ढोंगी बताया था. शो से बाहर होने के बाद जैस्मिन भसीन ने सिर्फ और सिर्फ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के खिलाफ ही जहर उगला था.  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: क्या मिडवीक इविक्शन में बेघर हुए Abhinav Shukla? फैंस में दिखा गुस्सा 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.