'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, बोले- शो में प्रमोशन करने से...
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, बोले- शो में प्रमोशन करने से...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी फिल्म 'अटैक' (Attack) का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वह प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे लेकिन अब उन्होंने कपिल के शो को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो काफी चर्चा में है.

जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अटैक' (Attack) को लेकर चर्चा में हैं. वह रिलीज से पहले फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अपनी इस मूवी का प्रमोशन करने के लिए वह 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, लेकिन उनका मानना है कि कपिल के शो में फिल्म का प्रमोशन करने का मतलब ये नहीं है कि टिकट की सेल्स बढ़ जाएंगी. 

  1. जॉन ने कपिल के शो को लेकर दिया बयान
  2. शो में फिल्म प्रमोशन पर कही ये बात
  3. एक्टर ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ

कपिल के शो को लेकर कही ये बात

इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन अब्राहम (John Abraham) ने एक इंटरव्यू के दौरान हालिया रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' की पॉपुलैरिटी को लेकर बात की और कहा कि कपिल के शो में प्रमोशन करने से फिल्म के अधिक टिकटें बिकने की गारंटी नहीं मिलती है. हां ये सही है, 'द कश्मीर फाइल्स' को ही देख लीजिए. इस फिल्म का शो में प्रमोशन नहीं किया था, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

मैंने नहीं देखी 'द कश्मीर फाइल्स'

जॉन (John Abraham) ने कहा कि मैंने 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) नहीं देखी है, लेकिन मैंने लक्ष्य राज आनंद (अटैक के डायरेक्टर) से कहा है कि बिना किसी मार्केटिंग के सुपरहिट होने वाली फिल्म का सबसे अच्छा उदाहरण आपके सामने है. जॉन ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद 'द कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करना चाहते थे. जॉन ने कहा, लक्ष्य मुझे कपिल शर्मा शो में लेकर गए. उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें कपिल के शो में लेकर जाना चाहता हूं. मैं कपिल को बहुत पसंद करता हूं, वह बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन उनका शो टिकट सेल्स नहीं बढ़ाता है.

इस दिन रिलीज होगी जॉन की फिल्म

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' में रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. हीरो होने के साथ-साथ जॉन अब्राहम फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा जॉन अब्राहम फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे, जिसमें वह सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की पैंट पर दिल देखकर चकराया लोगों का दिमाग, पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news