DDLJ के 26 साल पूरे होने पर Kajol ने कही ऐसी बात, भड़क गए Shah Rukh Khan के फैंस
X

DDLJ के 26 साल पूरे होने पर Kajol ने कही ऐसी बात, भड़क गए Shah Rukh Khan के फैंस

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) के 26 साल पूरे होने पर काजोल (Kajol) को ट्वीट करना महंगा पड़ गया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस ने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है. 

DDLJ के 26 साल पूरे होने पर Kajol ने कही ऐसी बात, भड़क गए Shah Rukh Khan के फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) को रिलीज हुए आज 26 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर काजोल ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. काजोल (Kajol) ने फिल्म के 26 साल पूरे होने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो फिल्म के आखिरी सीन का था, जिसमें सिमरन भागते हुए राज का हाथ पकड़कर ट्रेन में चढ़ जाती है. 

काजोल को ट्वीट करना पड़ा महंगा

इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल (Kajol)  ने कैप्शन में लिखा, 'सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी और हम अब भी सभी को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कह रहे हैं.' काजोल का ये ट्वीट झट से वायरल हो गया और उन पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस बरस पड़े. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

 

काजोल पर भड़के शाहरुख खान के फैंस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के फैंस काजोल (Kajol)  पर खूब गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'आर्यन खान को बेल नहीं मिल रही है, उसके पास से कुछ नहीं मिला है, पता है कि नहीं? शर्म है? दोस्ती है? ' वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कहने के लिए शाहरुखा खान की दोस्त कुछ तो शर्म करो. यहां दोस्त के बेटे के साथ नाइंसाफी हो रही है, उसके के लिए एक ट्वीट नहीं करते बना और यहा DDLJ सेलिब्रेट कर रही हो. सच में ये बॉलीवुड वाले बहुत ही ज्यादा बुरे होते हैं. सब के सब.' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'तुम्हे अपने बेस्ट फ्रेंड को सपोर्ट करना चाहिए. वो बहुत सी परेशानियां झेल रहा है.'

 

 

DDLJ के लीड एक्टर्स हैं SRK और काजोल

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol)  लीड रोल में हैं. वहीं फरीदा जलाल, अमरीश पुरी, अनुपम खेर और मंदिरा बेदी भी अहम रोल में नजर आए. फिल्म सुपरहिट थी. 

ये भी पढ़ें: मासूम से दिख रहे बच्चे को पहचान पाए आप, अब शरारतों से कर रहा जेठालाल को पागल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news