कालीन भैया की पत्नी का ऐसे बदला 'मिर्जापुर' में मूड, तस्वीरें देख याद आ जाएंगे वो सीन्स
Advertisement

कालीन भैया की पत्नी का ऐसे बदला 'मिर्जापुर' में मूड, तस्वीरें देख याद आ जाएंगे वो सीन्स

कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी की नई तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग लुक में दिखीं.

 

बीना त्रिपाठी

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) की पत्नी का रोल निभाकर बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) रातों-रात मशहूर हो गई थीं. इस वेब सीरीज में बीना ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए देखने वालों के होश ही उड़ गए. वहीं अब बीना का रोल निभाने वाली रसिका दुग्गल ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

  1. बीना त्रिपाठी की लेटेस्ट तस्वीरें
  2. दिखाए अलग-अलग मूड
  3. तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान

दिखा रहीं अलग-अलग रूप

इन तस्वीरों में रसिका दुग्गल यानी कि बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) 'मिर्जापुर' के अलग-अलग लुक और अलग-अलग मूड में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस के हर लुक में उनकी अदाकारी झलक रही है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

 

 

लिखा ये शानदार कैप्शन

इन तस्वीरों को बीना त्रिपाठी  (Beena Tripathi) का रोल निभाने वाली रसिका दुग्गल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'कई सारे मूड्स बीना त्रिपाठी के.'

कई वेब सीरीज में लगा चुकीं बोल्डनेस का तड़का

रसिका दुग्गल ( Rasika Dugal) कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगा चुकी हैं. जिसमें मिर्जापुर के अलावा 'आउट ऑफ लव' वेब सीरीज भी शामिल है. इसमें भी एक्ट्रेस सारी हदें पार कर गई थीं. इस वेब सीरीज में रसिका ने ना केवल पूरब कोहली बल्कि एक और एक्टर के साथ इसमें जबरदस्त हॉट सीन दिए थे. इन सीन्स की चर्चा भी कई दिनों तक रही थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

 

अदाएं हैं कातिलाना 

रसिका की ना केवल अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं बल्कि उनकी एक नजर भी लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है. खास बात है कि रसिका में इतनी काबीलियत है कि वो आराम से किसी भी किरदार में अपने आपको ढाल लेती हैं. इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

इसे भी पढ़ें: कमरे की लाइट बंद कर इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोलएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news