ट्रोल्स ने पर्सनल लाइफ पर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब
X

ट्रोल्स ने पर्सनल लाइफ पर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. वह ट्रोल्स को भी करारा जवाब देने से नहीं चूकती हैं. हाल ही में काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) के एक पोस्ट पर ट्रोल्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट किया, जिससे वह भड़क गईं. 

ट्रोल्स ने पर्सनल लाइफ पर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. वह ट्रोल्स को करारा जवाब देने से कभी नहीं चूकती हैं. हाल ही में काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) के एक पोस्ट पर ट्रोल्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट कर दिया, जिससे वह भड़क गईं. उन्होंने तुरंत ट्रोल्स के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया और पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिया. 

काम्या ने ट्रोल्स को लगाई लताड़
काम्या (Kamya Panjabi) ने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वुमन एम्पावरमेंट पर स्पीच देती हुई नजर आईं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया. फिर दूसरी शादी...हद है'. इस पर जवाब देते हुए काम्या ने लिखा, 'मुझे खुश रहने का या जीने का कोई हक नहीं है क्या? तलाक हो गया है तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी खत्म हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज हर लड़की को आवाज उठानी पड़ेगी और उठा भी रही हैं. मुझे कमजोर मत समझना. #लड़की हूं लड़ सकती हूं.'

तलाक को लेकर खराब है सोसायटी का नजरिया
कुछ समय पहले काम्या (Kamya Panjabi) ने हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में ट्रोलिंग को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, 'मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया कि हमारे परिवार में अलगाव और तलाक की कोई जगह नहीं होती है. तलाक एक दर्दनाक शब्द है. भगवान ना करे कि किसी के साथ हो. हमारी सोसायटी इस शब्द को एक गाली की तरह यूज करती है. अगर कोई सिंगल है, या नई लाइफ शुरू करना चाहता है तो उन्हें ट्रोल किया जाएगा और लोग भी सपोर्ट नहीं करते हैं'.

10 साल तक चली थी पहली शादी
बता दें कि काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता 10 सालों तक ही चल पाया. साल 2013 में काम्या और बंटी अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए. काम्या को पहली शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम आरा है. इसके बाद उन्होंने पिछले साल शलभ दांग से दूसरी शादी की थी. इस शादी की खूब चर्चा रही.

यह भी पढ़ें- KBC के मंच पर ही बबीता संग आशिकी करने लगे जेठालाल, अमिताभ बच्चन ने बीच में ही रोका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news