इस कंटेस्टेंट ने किया कंगना रनौत की नाक में दम, बार-बार शो में कर देती है बेइज्जती
Advertisement

इस कंटेस्टेंट ने किया कंगना रनौत की नाक में दम, बार-बार शो में कर देती है बेइज्जती

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को होस्ट करती नजर आ रही हैं. इस शो के दौरान ही एक्ट्रेस का पाला एक ऐसी कंटेस्टेंट से पड़ा है जो बार-बार उनको बेइज्जत करती नजर आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी अदाओं को लेकर. एक्ट्रेस इन दिनों एक रिएलिटी शो को होस्ट कर रही हैं. इस शो का नाम है 'लॉक अप' (Lock Upp). इस शो में विवादित कंटेस्टेंट्स को लिया गया है और इन्हीं में से एक विवादित कंटेस्टेंट ने कंगना रनौन की नाक में दम करके रख दिया है.

  1. कंगना और पायल की हुई बहस
  2. पायल पढ़ाने लगीं कंगना को पाठ
  3. कंगना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना और पायल की बहस

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने हाल ही में होस्टिंग की दुनिया में कदम रखा और एकता कपूर के रिएलिटी शो में वो चार-चांद लगाती नजर आ रही हैं. जी हां, कंगना रनौत इन दिनो 'लॉक अप' शो को होस्ट करती नजर आ रही हैं. इसी शो में उनका पाला एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से पड़ा है, जो हर बार कंगना को पाठ पढ़ाती नजर आती हैं. हालांकि, कंगना भी उन्हें जवाब देने में जरा भी नहीं कतरातीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

 

पायल ने काटी कंगना की बात

सोशल मीडिया पर अपने बयानों से लोगों के होश उड़ाने वालीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने शो में भी सबको हैरान कर दिया है. यहां तक कि बहसबाजी में उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत तक को भी नहीं छोड़ा. पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पायल के बीच तू-तू मैं-मैं देखी जा चुकी है. अब एक बार फिर से दोनों बहस करते हुए दिखाई दिए. कंटेस्टेंट संग इंटरेक्शन करते हुए कंगना रनौत ने पायल से कहा कि आप एक अच्छी लीडर नहीं हैं. पायल इस पर आपत्ति जताती हैं, जिससे कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच हुआ नजर आता है. काफी बहस भी दोनों के बीच देखने को मिलती है. कगंना ने कहा कि हमेशा पायल झंडा लेकर चलती हैं कि लीडर वही हैं और दूसरों की बिल्कुल नहीं सुनती. वहीं पायल को कंगना की बात काटते हुए देखा गया.

कंगना ने दिया पायल को जवाब

उसके बाद पायल (Payal Rohatgi) लीडरशिप के सही मायने कंगना (Kangana Ranaut) को समझाने लगती हैं, उसी दौरान कंगना भी एक्ट्रेस को फटकार लगा देती हैं और कहती हैं कि इस शो को वो नहीं चला रही हैं. ऐसे में उन्हें ये नहीं बताना चाहिए कि शो कैसे चलाया जाए. किस तरह की बेवकूफी है ये. कंगना की फटकार के बाद पायल थोड़ा शांत हो जाती हैं. ऐसे में कंगना का गुस्सा इस बात का सबूत है कि शो में दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने फिर मुंह छिपाते नजर आए राज कुंद्रा, ट्रोलर्स ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news