फिर लौटकर आ रहा है The Kapil Sharma Show, इस बार आप भी ऐसे बन सकते हैं शो का हिस्सा
Advertisement

फिर लौटकर आ रहा है The Kapil Sharma Show, इस बार आप भी ऐसे बन सकते हैं शो का हिस्सा

Kapil Sharma Show Returns: कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही दस्तक देने वाला है. इस बार शो में एक खास ट्विस्ट आने वाला है.

 

कपिल शर्मा शो

Kapil Sharma Show Returns: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है. इस शो का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन इस बार शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट होने वाला है. अगर आपकी भी रगों में कॉमेडी दौड़ती है तो आपको भी मौका मिल सकता है इस शो में हिस्सा लेने का. जी हां, अगर आप हुनरमंद हैं तो आप भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आ सकते हैं और ये मौका खुद कपिल शर्मा दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

कपिल शर्मा और शो की पूरी टीम ने कमबैक की खबर का खुद खुलासा किया है. उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ खुद ही शेयर की है. कपिल की टीम की तरफ से सोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट की गई है. जिसमें बताया गया है कि शो जल्द ही वापस से शुरू होने वाला है, साथ ही कॉमेडी में करियर बनाने वालों के लिए भी एक मौका है. शेयर की गई इस पोस्ट में नए सदस्य के लिए ऑडिशन का जिक्र किया गया है. पोस्ट में लिखा है- 'भारत का मोस्ट पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो वापस आ रहा है और अब इस परिवार में नए सदस्य भी शामिल होंगे. इसका मतलब की अगर आपको भी इस शो में अपनी कॉमेडी के स्क्लिस दिखाने हैं तो इस शो के लिए ऑडिशन दे सकते हैं'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc)

 

फैंस कर रहे इस कॉमेडियन की डिमांड

टीम की इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस काफी खुश हैं वहीं वह मेकर्स से सुनील ग्रोवर की वापसी की गुजारिश कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस कॉमेंट कर कपिल से गुजारिश कर रहे हैं कि शो में इस बार सुनील ग्रोवर को भी हिस्सा बनाया जाए. एक फैन ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- 'हमें कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की याद आती है.' एक अन्य ने लिखा, 'अगर डॉ गुलाटी टीकेएसएस में वापस आ जाते हैं तो ये और भी मजेदार हो जाएगा.' हालांकि, सुनील और कपिल की तरफ से शो में वापसी की कोई बात नहीं की गई है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news