कपिल शर्मा की मां ने सरेआम खोली बहू की पोल! लाइव शो में कह दी ऐसी बात
X

कपिल शर्मा की मां ने सरेआम खोली बहू की पोल! लाइव शो में कह दी ऐसी बात

'द कपिल शर्मा शो' को बहुत पसंद किया जाता है. शो में सेलिब्रटीज आकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं और कई बार अपने निजी जीवन के किस्से सुनाते हैं. हाल ही में शो एक एपिसोड में Abhishek Bachchan और चित्रांगदा सिंह फिल्म 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे.

कपिल शर्मा की मां ने सरेआम खोली बहू की पोल! लाइव शो में कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली:  'द कपिल शर्मा शो' को बहुत पसंद किया जाता है. शो में सेलिब्रटीज आकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं और कई बार अपने निजी जीवन के किस्से सुनाते हैं. हाल ही में शो एक एपिसोड में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) फिल्म 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां भी ऑडियंस में मौजूद थीं. इस दौरान कपिल की मां ने बहू गिन्नी की पोल खोल डाली. कपिल की मां ने बताया कि बहू उन्हें घर पर नहीं रहने देती है.

कपिल की मां ने खोली बहू की पोल
शो के दौरान अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने स्टेज से नीचे जाकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां के पैर छूकर आशीर्वाद भी लेते हैं, जिसके बाद कपिल ने अपनी मां से कहा कि 'पहले आप मुझे शादी करने के लिए कहती रहती थीं. अब मैं शादीशुदा हूं तो आप बहू के साथ घर पर क्यों नहीं रहती?' कपिल (Kapil Sharma) की इस बात पर मां ने मजाकिया अंदाज में कहती हैं, 'बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती हूं क्या करूं'. मां की इस बात को सुनकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) समेत सभी दर्शक हंसने लगते हैं. कपिल की मां बताती हैं. 'बहू कहती है, जल्दी जाओ शो पर. वह जल्दी सूट निकाल देती है. ऐसे ही करदी आ'. कपिल की मां की इन बातों को सुनकर अभिषेक और चित्रांगदा जोर-जोर से ठहाका मारकर हंसने लगते हैं. 

अमिताभ ने कपिल की मां से पूछा था यह सवाल
शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बताते हैं कि एक बार वह अमिताभ बच्चन के साथ सूरत में शूटिंग कर रहे थे. तब उनकी मां भी साथ थीं. तब अमिताभ बच्चन ने उनकी मां से पूछा कि इन्हें क्या खाकर पैदा किया था, तो उनकी मां ने भी मासूमियत में जवाब दिया, 'दाल फुल्का'. बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. कपिल शर्मा और गिन्नी ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ सिख परंपरा से भी शादी की थी. 

बॉब बिस्वास में नजर आएंगे अभिषेक
गौरतलब है कि फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कॉन्ट्रैक्ट किलर का किरदार निभाया है. वैसे यह मूवी 'विद्या बालन' की फिल्म 'कहानी' के एक कैरेक्टर पर आधारित है, जिसकी भूमिका एक्टर सास्वत चटर्जी ने निभाई थी. फिल्म 'बॉब बिस्वास' को दिया अन्नपूर्णा ने डायरेक्ट किया है और सुजोय घोष ने लिखा है. फिल्म को गौरी खान, सुजोय घोष और गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह 3 दिसंबर को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday की बहन मंगेतर संग हुईं सुपरबोल्ड, VIDEO में की हॉटनेस की हदें पार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news