Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा के साथ दुबई के होटल में हुई ऐसी हरकत, बुरी तरह डर गए कॉमेडियन
topStorieshindi

Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा के साथ दुबई के होटल में हुई ऐसी हरकत, बुरी तरह डर गए कॉमेडियन

Kapil Sharma Viral Video: कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है दो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा खुद एक प्रैंक का शिकार होते दिखाई दे रहे हैं. 

 

Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा के साथ दुबई के होटल में हुई ऐसी हरकत, बुरी तरह डर गए कॉमेडियन

Kapil Sharma Funny Video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी ह्यूमरस कॉमेडी के लिए दुनिया भर में मशहूर हो चुके हैं. कपिल जहां अपने वन लाइनर्स के साथ साथ प्रैंक के हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं तो वहीं अब कपिल खुद एक प्रैंक का शिकार होते दिखाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा ने अपने दुबई ट्रिप का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा दुबई के टर्किश रेस्ट्रॉन्ट में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं और उसी बीच रेस्ट्रॉन्ट का वेटर सामने आता है और कुछ ऐसा करता है कि कपिल शर्मा घबरा जाते हैं. कपिल शर्मा ने खुद अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हालांकि, इसी बीच कपिल ने कुछ ऐसा कर डाला जो फैन्स की निगाहों में कैप्चर हो गया है.

वेटर ने किया कपिल के साथ प्रैंक

कपिल शर्मा दुबई के शानदार रेस्ट्रॉन्ट CZN Burak में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके सामने टेबल पर तरह-तरह के डिश नजर आ रहे हैं. कपिल टेबल पर खाने के आइटम का वेट कर रहे होते हैं और इसी बीच वेटर हाथ में डिश लेकर पहुंचता है. वह जैसे ही कपिल शर्मा के करीब आता है कि जान बूझकर खाने की प्लेट को हिला देता है, जिसे देखकर कॉमेडियन घबरा जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने हाथ में क्या छिपाया

कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ऊप्स. अक्सर लोगों की खिंचाई करने वाले कपिल की खिंचाई इस वीडियो में हो रही है. अब जो इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है उसपर लोगों की निगाहें कम लेकिन कपिल ने जो छिपाने की कोशिश की है उसपर ज्यादा हो रही है. दरअसल जैसे ही यह वीडियो शूट होना शुरू होता कपिल शर्मा तुरंत टेबल पर अपने सामने रखा कुछ सामान छिपाकर हटा लेते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कपिल ने सिगरेट का डिब्बा छिपाया है.

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस 

एक यूजर ने लिखा है- ओ माय गॉड, भाई मैंने देखा सिगरेट सर के हाथ में, सबने देखा क्या? एक अन्य ने कहा है- नवरात्र में सिगरेट, चिकन, मीट... बॉलीवुड की हवा लग गई क्या? एक यूजर ने लिखा- जो छिपाया वो भी देख लिया. एक और यूजर ने कहा- सर जी, जो छुपाया है उसका ब्रैंड तो बता दो, आज होगा पोस्ट का पोस्टमॉर्टम. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं- सिगरेट क्यों छिपा ली कपिल भाई?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news