सुशांत सिंह को लेकर किया गया ट्रोल... तो कपिल शर्मा ने ऐसे की बोलती बंद

एक ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा, 'अपना मुंह तभी खोलें जब उचित कारण हो.' 

सुशांत सिंह को लेकर किया गया ट्रोल... तो कपिल शर्मा ने ऐसे की बोलती बंद
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन के बाद से उनके चाहने वालों से लेकर परिवार, दोस्त हर कोई सदमे में है. सुशांत के निधन के 21 दिन बाद भी उनके फैन्स को यह यकीन नहीं हो पा रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. उन्होंने ऐसा क्यों किया, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. मुंबई पुलिस अब तक इस मामले की जांच में जुटी हुई है और लगातार उनके करीबी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है.

इसी बीच टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया, लेकिन कपिल चुप नहीं रहे और करारा जवाब भी दिया. दरअसल, शुक्रवार को कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. जिसने सभी को हिला कर रख दिया. इस घटना से पूरे देश में गुस्सा है और हर कोई शहीद पुलिसर्मियों को सलाम कर रहा है. कपिल ने भी इस मामले में न्याय की मांग की है. कपिल ने एक ट्वीट कर कानपुर घटना पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने शहीदों को नमन किया है और दोषियों को मार देने की बात कही है. इसके बाद एक शख्स ने कपिल को ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो. 

इसके बाद कपिल ने उस शख्स को दो ट्वीट में जवाब दिया. पहले ट्वीट में कपिल ने लिखा, 'प्रिय सर, मुझे सुशांत की मौत के पीछे का कारण नहीं पता है, पर इतना पता है कि जो पुलिस वाले मारे गए हैं, वो अपनी ड्यूटी करने गए थे.' वहीं, कपिल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अपना मुंह तभी खोलें जब उचित कारण हो.' 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें