Kapil Sharma ने पूरी की पब्लिक की डिमांड, पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा
Advertisement

Kapil Sharma ने पूरी की पब्लिक की डिमांड, पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के क्यूट से बेबी बॉय की पहली फोटो सामने आ गई है. इस तस्वीर में वो अपनी प्यारी सी बहन अनायरा और पापा कपिल के साथ नजर आ रहे हैं. 

 

कपिल शर्मा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दो बच्चों के पिता हैं. कुछ दिनों पहले ही वो दूसरी बार एक बेबी बॉय के पापा बने. ऐसे में इस बार का फादर्ल डे उनके लिए काफी खास रहा. उन्होंने अपने दोनों बेबीज के साथ फादर्स डे मनाया है. साथ ही कपिल शर्मा ने अपने फैंस को भी सरप्राइज दिया है. कपिल के फैंस इस सरप्राइज को देखने के बाद काफी उत्साहित हो गए हैं. कपिल शर्मा ने अपने प्यारे से बेटे का चेहरा फैंस को पहली बार दिखाया है. 

अनायरा और त्रिशान साथ-साथ

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से एक तस्वीर शेयर कि जिसमें उन्होंने गोद में बेटी और बेटे दोनों को बैठा रखा है. साथ ही वो केक काटते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कपिल ने लिखा, 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ. हैप्पी फादर्स डे.' तस्वीर में त्रिशान और अनायरा दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं. 

फैंस हुए फिदा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के क्यूट बेबीज की तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के साथ ही कपिल के फैंस कपिल को फादर्स डे की बधाई दे रहे हैं. साथ ही बेबीज की क्यूटनेस की खूब तारीफ हो रही है. फोटो में कपिल और दोनों बच्चों ने एक जैसी व्हाइट टी-शर्म कैरी की है. साथ ही जहां त्रिशान ने कैप पहनी है तो वहीं अनायरा ने हेड बैंड लगा रखा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

नीना-नीति ने किया ये कमेंट

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पोस्ट पर कमेंट करके दोनों बेबीज को आशीर्वाद दिया है. वहीं नीति मोहन (Neeti Mohan) ने कमेंट में लिखा, 'पाजी अपना जुनियर बिल्कुल आप पर गया है.' वहीं ज्यादातर एक्टर्स ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. कपिल के बेबीज पर वैसे हर कोई फिदा हो गया है. कपिल के बेबीज आपको कैसे लगे हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. 

ये भी पढ़ें: रुपाली गांगुली नहीं, ये एक्ट्रेस हैं असल 'अनुपमा'; Photos में देखें हसीन चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news