ट्विटर यूजर ने कहा- राज्य सभा टिकट के लिए पंजाब CM को मक्खन लगा रहे कपिल शर्मा, कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब
Advertisement

ट्विटर यूजर ने कहा- राज्य सभा टिकट के लिए पंजाब CM को मक्खन लगा रहे कपिल शर्मा, कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. एक ट्वीट की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने पंजाब के नए सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) की तारीफ की है और अब इसी ट्वीट की सफाई लेकर खुद कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन किसी ना किसी विवाद में फंस ही जाते हैं. एक बार फिर उन्हें एक ट्वीट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है, जिसके बारे में उन्होंने खुद सफाई दी है. पंजाब को हाल ही में भगवंत मान (Bhagwant Mann) के रूप में नया मुख्यमंत्री मिला है और कपिल भी पंजाब से हैं. लिहाजा, नए सीएम की तारीफ में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगे.

  1. कपिल शर्मा हुए ट्रोल
  2. भगवंत मान की तारीफ की थी
  3. अब कॉमेडियन ने दी सफाई

कपिल शर्मा ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर पर पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) की ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा था, पाजी आप पर गर्व  है. दरअसल भगवंत मान भी कॉमेडियन और एक्टर रह चुके हैं. इस ट्वीट पर एक शख्स ने उनको ट्रोल किया. उस शख्स ने कहा था कि वह राज्य सभा जाने के लिए भगवंत मान को मक्खन लगा रहे हैं. इस पर अब कपिल शर्मा ने ट्रोलिंग करने शख्स का ट्वीट रीट्वीट करते हुए जवाब दिया है.

 

 

कपिल ने खुद दिया जवाब

इस ट्वीट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जवाब दिया है, बिलकुल नहीं मित्तल साहब, बस इतना सा ख्वाब है कि देश तरक्की करे बाकी आप कहो तो आपकी नौकरी की लिए कहीं बात करूं? कपिल और भगवंत मान दोनों में कई चीजें कॉमन हैं. दोनों पंजाब से हैं. पॉलिटिक्स में आने से पहले भगवंत मान कॉमेडियन रह चुके हैं. दोनों 'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' (Great Indian Laughter Challenge) के अलग-अलग सीजन्स में दिखाई दिए थे.

 

 

पहले भी विवाद में फंस चुके हैं कपिल

बता दें कि बीते दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) कॉन्ट्रोवर्सी में भी आ चुका है. विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट के बाद लोग कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट कर रहे थे. विवेक ने कहा था कि फिल्म में बड़ी कास्ट नहीं है इसलिए प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया गया. लेकिन बाद में अनुपम खेर ने इस विवाद पर खुद सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कपिल का शो एक कॉमेडी शो है और फिल्म एक गंभीर विषय पर बनी है. लिहाजा, हमने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में जाना सही नहीं समझा.

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को देखते ही गुलाब लेकर दौड़ीं लड़कियां, नजारा देख एक्टर ने किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

fallback

Trending news