एक ही दिन में अपनी शराफत भूल गए राखी सावंत के पति, घर में इस कंटेस्टेंट से भिड़े; दी वॉर्निंग
X

एक ही दिन में अपनी शराफत भूल गए राखी सावंत के पति, घर में इस कंटेस्टेंट से भिड़े; दी वॉर्निंग

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) में एंट्री की है. इतना ही नहीं वह शो में अपने पति रितेश को सभी से इंट्रोड्यूस भी करवा चुकी हैं.

एक ही दिन में अपनी शराफत भूल गए राखी सावंत के पति, घर में इस कंटेस्टेंट से भिड़े; दी वॉर्निंग

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) में एंट्री की है. इतना ही नहीं वह शो में अपने पति रितेश को सभी से इंट्रोड्यूस भी करवा चुकी हैं. इस बीच शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra), राखी के पति रितेश पर पर्सनल कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. इस 'वीकेंड का वार' एपिसोड में नेहा धूपिया जज के रूप में नजर आएंगी. 

करण और रितेश के बीच हुई लड़ाई
वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा, करण (Karan Kundrra) से रितेश की एक कमी के बारे में पूछती हैं, जिसमें वह प्लेकार्ड उठाते हैं, जिस पर कायर लिखा हुआ होता है. करण (Karan Kundrra) इसका कारण बताते हुए कहते हैं, 'स्टॉक की वेल्यू बीवी से ऊपर रखने वाला आदमी. मेरे हिसाब से ये कायर है'. इसके बाद करण और रितेश के बीच जमकर बहस शुरू हो जाती है. करण यही नहीं रुकते वह रितेश को शादी करके भागने वाला आदमी तक कह देते हैं. रितेश, करण को चेतावनी देते हुए को कहते हैं, 'हाथ नीचे रख'. इस बीच नेहा धूपिया, करण को चुप होने के लिए कहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने राखी से पूछा ऐसा सवाल
बता दें कि शो के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan), राखी सावंत (Rakhi Sawant) से ऐसा सवाल पूछते हैं, जिससे सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. वह राखी से बोलते हैं, क्या रितेश सच में आपके पति हैं या फिर तुमने उन्हें हायर किया है अपना पति बताने के लिए? इसके जवाब में राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, 'नहीं...नहीं सर, वह मेरे पति परमेश्वर हैं. मेरे इकलौते पति हैं'.

रितेश ने स्वीकारी अपनी गलती
रितेश (Riteish Kumar) ने बताया कि सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है और बिहार से हैं, लेकिन इस समय वह बेल्जियम में रहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राखी (Rakhi Sawant)  ने जो बताया है वह सब सच है. इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत में रितेश ने कहा, 'राखी (Rakhi Sawant) कभी झूठ नहीं बोलती हैं. उन्होंने जो भी बताया है वह 100 फीसदी सच है. मेरी गलती थी मैं उन्हें पहले स्वीकार नहीं कर पाया, क्योंकि मैं अपने प्रोफेशन को लेकर असमंजस में था और उन्हें कुछ समय के लिए रुकने को कहा था. उन्होंने मेरी बात मानी और मैंने उनसे मेरी तस्वीरों को वायरल करने से मना किया था. हालांकि इस दौरान उन्हें बहुत सारी बदनामी झेलनी पड़ी'.

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday की बहन मंगेतर संग हुईं सुपरबोल्ड, VIDEO में की हॉटनेस की हदें पार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news