Karan और Tejasswi की तस्वीर हो रही है Viral! बाथटब में एक साथ बैठकर कर रहे हैं ये काम
Advertisement

Karan और Tejasswi की तस्वीर हो रही है Viral! बाथटब में एक साथ बैठकर कर रहे हैं ये काम

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Romantic Photo: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपनी और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक साथ बाथटब (Bathtub) में बैठे हैं.. 

 

Photo Credit: Instagram

Karan Kundrra aur Tejasswi Prakash Romantic Photo: हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में आजकल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने प्यार भरे अंदाज और सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण काफी चर्चा में रहते हैं और दोनों ही खुलकर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं. कुछ समय पहले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसने काफी हंगामा मचा दिया है.. 

Karan Kundrra ने शेयर की ऐसी फोटो 

कुछ समय पहले ही करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करण अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ एक बाथटब (Bathtub) में साथ में बैठे हैं. फोटो के पोस्ट होते ही ये वायरल होने लगी है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बाथटब में दोनों लवबर्ड्स (lovebirds) एक दूसरे की बाहों में हैं. 

दोनों बाथटब में बैठकर एक साथ कर रहे हैं ये काम 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

जैसा कि हमने आपको बताया, इस फोटो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने बॉयफ्रेंड (boyfriend) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ कोजी होकर बैठी है और उन्होंने अपने शरीर को करण पर टिकाया हुआ है. दोनों खिलखिला रहे हैं और करण के साथ में कांच की एक बोतल भी है. तेजस्वी ने एक पर्पल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उनके एक हाथ में उनकी हील सैंडल भी है. वहीं करण ने सफेद रंग की शर्ट पहनी है और हाथ में दो अंगूठियां भी हैं.

फैंस तस्वीर पर लुटा रहे हैं प्यार

पोस्ट होने के कुछ ही समय में इस तस्वीर को लाखों लाइक्स (Likes) मिल चुके हैं. पोस्ट पर फैंस ने कमेन्ट्स (Comments) की बरसात कर दी है और उन्हें उनके शिपनेम तेजरन (Tejran) के नाम से बुला रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर किसी फोटोशूट के तहत ली गई है क्योंकि करण ने इस पोस्ट में तेजस्वी के साथ-साथ निखिल (Nikhil) नाम के एक फोटोग्रॉफर को भी टैग किया है.

Trending news