दरवाजे से उल्टी लटक गईं Karishma Tanna! कोई बोला छिपकली तो किसी ने कहा स्पाइडर वुमैन

किसी यूजर ने करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को छिपकली कहा है तो किसी ने उनके इस अंदाज को देखकर उन्हें स्पाइडर वुमेन बताया. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का ये अंदाज फैंस को खूब भाया.

दरवाजे से उल्टी लटक गईं Karishma Tanna! कोई बोला छिपकली तो किसी ने कहा स्पाइडर वुमैन
करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं. योग दिवस के खास मौके पर करिश्मा (Karishma Tanna) ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह दरवाजे के पास पुलअप्स बार के सहारे रस्सी बांधकर उल्टी लटकती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर कई फैंस को ऐसा लगा जैसा करिश्मा (Karishma Tanna) दरवाजे से उल्टी लटकी हुई हैं.

करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखी ये बात
इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कैप्शन में लिखा- आप सभी को योग दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और ईश्वर का आशीर्वाद आप पर बना रहे. हालांकि उनकी इस तस्वीर को देखकर बहुत से लोगों ने तारीफों के पुल बांधे लेकिन तमाम यूजर्स को ये तस्वीर फनी लगी. उन्होंने फोटो पर मजेदार कॉमेंट किए हैं.

किसी ने कहा छिपकली तो कोई बोला स्पाइडर वुमेन
किसी यूजर ने करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को छिपकली कहा है तो किसी ने उनके इस अंदाज को देखकर उन्हें स्पाइडर वुमेन बताया. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का ये अंदाज फैंस को खूब भाया. तस्वीर को पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर के भीतर इस पर बेहिसाब लाइक और शेयर आ गए हैं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के फैंस ने इस फोटो पर कॉमेंट सेक्शन में इमोजी बनाकर भी अपने एक्सप्रेशन्स दिए हैं.

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही थीं करिश्मा
बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) पिछले सीजन में रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) का हिस्सा रही थीं और उनकी परफॉर्मेंस बहुत शानदार रही थी. शो का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा. इस बार बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) का हिस्सा रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी खतरों के खिलाड़ी (KKK) सीजन 11 में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें

कंगना ने मां को लेकर किया अनोखा दावा, योग की वजह से टली हार्ट सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.