फिल्में हिट कराने के लिए क्या कार्तिक करते हैं प्यार का ढोंग! कपिल शर्मा ने खोली पोल
X

फिल्में हिट कराने के लिए क्या कार्तिक करते हैं प्यार का ढोंग! कपिल शर्मा ने खोली पोल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर्स में से एक हैं. उनका कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की. 

फिल्में हिट कराने के लिए क्या कार्तिक करते हैं प्यार का ढोंग! कपिल शर्मा ने खोली पोल

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर्स में से एक हैं. उनका कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की. इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), कार्तिक (Kartik Aaryan) के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर उनकी पोल खोलते दिख रहे हैं. 

कपिल ने कार्तिक के लिए मजे
वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते हैं, 'मैंने बहुत गौर से इस चीज को नोटिस किया है बंदा जब तक रिलेशनशिप में नहीं रहता तब तक बड़ा रोमांटिक रहता है और जैसे ही वह रिलेशन में आ जाता है तो लाइफ में थ्रिल आ जाता है. जैसे कार्तिक ने कई सारी रोमांटिक फिल्में की हैं, लेकिन अब वह फिल्म 'धमाका' लेकर आ रहे हैं. हम क्या समझे कि आपका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया है या फिर आप छुपाना सीख गए हैं'. इसके जवाब में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कहते हैं,  'वो कौन सा गाना है छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता'. गाने गाते हुए वह हंसने लगते हैं, लेकिन सवाल का जवाब नहीं देते हैं.  

कार्तिक नहीं दे पाए कपिल के सवाल का जवाब
इसके बाद शो में कपिल (Kapil Sharma), आर्यन (Kartik Aaryan)  से पूछते हैं, 'आपको कभी भी अपने को-स्टार्स से प्यार नहीं होता. आप सिर्फ प्रमोशन करने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर देते हैं?' यह सवाल सुनकर कार्तिक आर्यन हंसने लगते हैं. बता दें कि फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लिंकअप की खबरें खूब चर्चा में रहीं. हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि कार्तिक आर्यन (Kapil Sharma) और सारा (Sara Ali Khan) अलग हो गए हैं. 

फैंस को पसंद आ रही 'धमाका'
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में उन्होंने मृणाल ठाकुर और अृमता सुभाष के साथ काम किया है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. मूवी में कार्तिक ने न्यूज एंकर की भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें- खराब टीआरपी के बाद क्या सलमान ने छोड़ा बिग बॉस? इस हफ्ते शो में नहीं आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news