Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में आएगा पूरे 5 साल का लीप, बदल जाएगी शो की पूरी कहानी

टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) का रोल खत्म कर दिया गया है. वो इस शो में रणवीर (Ranveer) का किरदार अदा कर रहे थे. रणवीर (Ranveer) की मौत के झूठे इल्जाम में सीरत (Seerat) जेल में है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में आएगा पूरे 5 साल का लीप, बदल जाएगी शो की पूरी कहानी
मोहसिन और शिवांगी

नई दिल्ली: जब भी छोटे पर्दे के कुछ सबसे कामयाब टीवी शोज का नाम लिया जाएगा तो उस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का जिक्र जरूर होगा. ये टीवी शो बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. गुजरते वक्त के साथ इस शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं और अब जल्द ही शो में एक और बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

शो में अभी क्या चल रहा है?
हाल ही में शो से टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) का रोल खत्म कर दिया गया है. वो इस शो में रणवीर (Ranveer) का किरदार अदा कर रहे थे. रणवीर (Ranveer) की मौत के झूठे इल्जाम में सीरत (Seerat) जेल में है. कार्तिक सीरत को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन रणवीर के पिता उसकी हर कोशिश नाकाम करने में जुटे हुए हैं. इसके अलावा जल्द ही कहानी में एक ऐसा मोड़ आएगा जिससे चीजें पूरी तरह बदल जाएंगी.

शो में आएगा 5 साल का लीप
कहानी में नयापन लाने के लिए मेकर्स जल्द ही इस शो में एक बेहद लंबा लीप लेने वाले हैं. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) स्टारर इस शो में पूरे 5 साल का लीप आने वाला है. यानि कहानी अभी जहां पर है उससे पूरे 5 साल आगे चली जाएगी.

फिर लौट आएगी नायरा?
लीप के बाद सीरत जेल से छूट जाएगी और जब कार्तिक (Kartik) उसका सामना करेगा तो उसके होश उड़ जाएंगे. पांच साल के बाद सीरत बिलकुल नायरा (Naira) की तरह नजर आएगी. नायरा (Naira) जैसे बाल, नायरा (Naira) जैसा पहनावा और नायरा की तरह बोलना. सीरत का ये अंदाज देखकर कार्तिक को पहले तो लगेगा कि वो नायरा से मिल रहा है लेकिन उसका भ्रम जल्द ही टूट जाएगा.

ये पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सैलून पहुंची शमिता, लोगों ने कर दिया ट्रोल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.