KBC 13 के शुरुआती हफ्ते में ही Himani Bundela बनी पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब
Advertisement

KBC 13 के शुरुआती हफ्ते में ही Himani Bundela बनी पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब

Kaun Banega Crorepati 13: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के इस सीजन की पहली करोड़पति मिल गई हैं. क्या ये सात करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाएंगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी.

हिमानी बुंदेला और अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) अब अपने 13 साल पूरे करने जा रहा है. शो का 13वां सीजन शुरू हो गया है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही हर बार की तरह ग्रैंड स्टाइलर में शो होस्ट कर रहे हैं. शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अमिताभ बच्चन के शो के इस सीजन को पहला करोड़पति मिल गया है. हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) ने 1 करोड़ रुपये की रकम जीत ली है. हिमानी बुंदेला दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं. 

  1. हिमानी बढ़ाएंगी खेल को आगे
  2. 7 करोड़ के सवाल का देंगी जवाब
  3. 30-31 अगस्त टेलिकास्ट होगा एपिसोड

हिमानी बढ़ाएंगी खेल को आगे

आप शो में देखेंगे कि हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) अब 7 करोड़ रुपये के लिए गेम को आगे बढ़ाएंगी. वो सात करोड़ रुपये के सवाल का जवाब भी देंगी. एक करोड़ जीतने पर अमिताभ बच्चन ने हिमानी को बधाई देंगे और हिमानी भी खुशी से झूम उठेंगी. सोनी टीवी ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का नया प्रोमो शेयर किया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हिमानी को बधाई देते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं. 

7 करोड़ के सवाल का देंगी जवाब

फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे 7 करोड़ रुपये के लिए 16वां सवाल पूछते हैं. प्रोमो से जाहिर हो रहा है कि हिमानी (Himani Bundela) 16वें सवाल का जवाब भी लॉक कर देती हैं. 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये के लिए है. ये पड़ाव पार करना आसान नहीं है. इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते, लेकिन बिना झिझक के ही हिमानी सवाल का जवाब दे देती है और सब ऊपर वाले पर छोड़ देती हैं. 

 

30-31 अगस्त को टेलिकास्ट होगा एपिसोड

15 सवालों का पड़ाव पार करना आसान नहीं होता. हिमानी (Himani Bundela)अच्छी तरह खेल को पूरा किया है. अब देखना है कि हिमानी 7 करोड़ रुपये का जवाब दे पाती हैं या नहीं. इस एपिसोड का टेलिकास्ट 30-31 अगस्त को रात 9 बजे किया जाएगा. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनी टीवी के आधिकारिक हैंडल पर लिखा गया, 'खुशीजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 (KBC 13) की पहली करोड़पति बन गई हैं. पर क्या वो दे पायेंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?'

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta: बिना जिम गए ही Dilip Joshi ने घटाया 10 किलो वजन, जानें कैसे?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news