KBC 13: 12 लाख 50 हजार के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने, क्या आपको पता है सही जवाब ?
Advertisement

KBC 13: 12 लाख 50 हजार के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने, क्या आपको पता है सही जवाब ?

Kaun Banega Crorepati 13: 'कौन बनेगा करोड़पति' की कंटेस्टेंट स्वाती ने 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल पर शो क्विट कर दिया. क्या था सवाल, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

अमिताभ बच्चन और स्वाती.

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) अब अपने 13 साल पूरे करने जा रहा है. शो का 13वां सीजन शुरू हो गया है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही हर बार की तरह ग्रैंड स्टाइलर में शो होस्ट कर रहे हैं. बुधवार को आए एपिसोड में रोलओवर कंटेस्टेंट स्वाती हॉटसीट पर थीं. स्वाती का प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने एक के बाद एक 10 प्रश्नों के सही जवाब देकर 3 लाख 20 हजार रुपये जीत लिए थे. 

  1. 12 वें सवाल पर स्वाति ने किया क्विट
  2. 12 लाख 50 हजार रुपये का था सवाल
  3. स्वाति ने बिग बी के साथ खाए समोसे

12 वें सवाल पर स्वाति ने किया क्विट

इसके बाद 11 वें सवाल पर उन्होंने अपनी आखिरी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया और इसके साथ ही 6 लाख 40 हजार रुपये अपने नाम कर लिए. इसके बाद आया 12वें सवाल का नंबर, जिस पर स्वाती की गाड़ी रुक गई. उन्हें इस सवाल का सही जवाह नहीं पता था और उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी. ऐसे में उनके पास कोई चारा नहीं बचा और उन्हें शो क्विट करना पड़ा. वैसे शो के फॉर्मेट के हिसाब से स्वाती ने एक जवाब चुना, लेकिन स्वाति उसी जवाब के साथ अगर खेल खेलतीं तो जवाब गलत होता. ऐसे में उनका क्विट करने का फैसला सही रहा. 

क्या था सवाल?

अब आपको बताते कि आखिर 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12 लाख 50 हजार रुपये का ये सवाल क्या था. 

वाल्मीकि रामायण के अनुसार, कपिल ऋषि ने अपनी आंखों की अग्नि से किस राजा के साठ हजार पुत्रों को जलाकर भस्म कर दिया था? 

  • सागर
  • त्रिशंकु
  • विस्वमित्र
  • भगीरथ

ये था सही जवाब 

इस सवाल का सही जवाब सगर था. स्वाती ने इसका जवबा त्रिशंकु चुना था. बिना समय जाया किए उन्होंने क्विट करने का फैसला लिया, जो कि बिल्कुल सही था. बता दें, स्वाती ने शादी नहीं की. वो पेशे से टीचर हैं. स्वाती काफी फूडी हैं और इसीलिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी उनके साथ समोसे खाए.   

VIDEO

ये भी पढ़ें: Zeeshan Khan की Bigg Boss के घर में हुई पिटाई? बाहर आते ही दिखाई चोट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news