Zee Rozgar Samachar

Big Boss 14: इस हफ्ते दो सदस्य हुए बेघर, रुबीना-जैस्मिन सुरक्षित

बिग बॉस 14 के घर से इस हफ्ते दो सदस्य बेघर हो गए हैं. इन दो सदस्यों में निशांत और कविता कौशिक शामिल हैं. रुबीना और जैस्मिन सुरक्षित हो गई, जिस वजह से दोनों काफी खुश नजर आईं. 

Big Boss 14: इस हफ्ते दो सदस्य हुए बेघर, रुबीना-जैस्मिन सुरक्षित
डिजाइन फोटो. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में हर दिन एक नया मोड़ आता है. इस सोमवार भी बीबी हाउस में काफी कुछ बदला है. सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने ऐलान किया कि अधर में लटके सूटकेस के साथ निशांत, रुबीना, कविता और जैस्मिन की किस्मत भी लटकी हुई है. इस ऐलान के साथ ही घर के सदस्यों को एक जिम्मेदारी सौंपी गई. बिग बॉस ने कहा कि रेड जोन में रह रहे सदस्यों की किस्मत का फैसला ग्रीन जोन में रह रहे सदस्य भी करेंगे.  

घर के सदस्यों ने किया निशांत को बेघर
बिग बॉस ने ग्रीन जोन के सदस्यों से कहा कि वे बताएं कि रेड जोन के कौन से ऐसे सदस्य हैं जो कम दिलचस्प हैं. वे सदस्य जिनका नाम सबसे ज्यादा बार आएगे वो बहरल हो जाएंगे. अगर दर्शकों का फैसला और ग्रीन जोन के सदस्यों का फैसला मेल खाता है तो एक ही कंटेस्टेंट को शो छोड़ना पड़ेगा. अगर ऐसा होता है कि मेल नहीं खाता तो घर से दो सदस्य बेघर हो जाएंगे. 

निशांत के खिलाफ पड़े 7 घरवालों के वोट
निशांत के खिलाफ ग्रीन जोन के 7 सदस्यों ने वोट किया. इनमें पवित्रा, राहुल, निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल और एजाज शामिल थे. वहीं नैना ने कविता कौशिक का नाम लिया. इस वोटिंग के तुरंत बाद ही बिग बॉस ने निशांत को घर से बेघर कर दिया. निशांत के घर से जाते ही जान इमोशनल हो गए और रोने लगे और जैस्मिन उन्हें समझाती नजर आईं. 

कविता पब्लिक वोटिंग से हुईं बेघर
इस सब के बीच दर्शकों का फैसला भी आ गया. ऐजाज ने बिग बॉस के आदेश के अनुसार सूटकेस खोला. दर्शकों का फैसला घरवालों से अलग था. दर्शकों ने कविता कौशिक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया था.  दर्शकों के सबसे कम वोट्स कविता को मिले थे. 

घरवालों और दर्शकों का फैसला रहा अलग
घरवालों और दर्शकों का फैसला अगल-अलग रहा. इस वजह से कविता को भी घर छोड़ के जाना पड़ा. कविता घर से जाते हुए ऐजाज से नहीं मिलीं. एजाज इस बारे में पवित्रा से बात करते नजर आए और उन्होंने कविता के जाने पर नाराजगी जाहिर की. रुबीना और जैस्मिन घर से बेघर होने से बच गए. 

बता दें, घर में आज के एपिसोड में अली गोनी की एंट्री होने जा रही है. देखना दिलचस्प होगा की घर वाले इस पर कैैसे रिएक्ट करते हैं. अली और जैस्मिन के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. अली घर के बाहर भी जैस्मिन को अपना समर्थन देते नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: एजाज पर भद्दा कमेंट करके लोगों के निशाने पर आईं कविता कौशिक

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.