BB 14 के घर में हो रहे बड़े उलट-फेर, घर में एंट्री के साथ कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन

बीबी 14 हाउस में तीन नए सदस्यों यानी फ्रेशर्स की एंट्री हुई है. इन तीन प्रतिभागियों में से ही एक को घर का नया कैप्टन चुना गया है. शो के होस्ट सलमान खान ने घर के दूसरे कैप्टन की घोषणा कर दी है.   

BB 14 के घर में हो रहे बड़े उलट-फेर, घर में एंट्री के साथ कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन
कविता कौशिक. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में कई बड़े बदलाव हुए हैं. कुछ प्रतिभागी घर से बाहर हो गए हैं तो वहीं घर में तीन नए प्रतिभागियों की भी एंट्री हुई है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेत्री कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने एंट्री मारी है. घर में पहुंचते ही कविता कौशिक को घर का दूसरा कैप्टन चुना गया है. वे घर में निशांत मलकानी के बाद चुनी जाने वाली दूसरी कैप्टन हैं. 

बिग बॉस प्रतिभागियों की घर में एंट्री
घर में एंट्री के दौरान कविता और नैना के बीच एक बिग बॉस क्विज रखी गई, जिसे नैना सिंह ने जीत लिया. इसके अलावा बिग बॉस के घर में अभिनेत्री नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा अपने नए सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए गए थे. नोरा ने घर के सदस्यों से गर्मी सॉन्ग का हूक स्टेप कराया. बता दें, नोरा बिग बॉस प्रतिभागी रह चुकी हैं. घर में तो वे अपनी छाप नहीं छोड़ पाईं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा रही है. 

सलमान ने बनाया घर का नया कैप्टन
सभी प्रतिभागियों की घर में एंट्री के बाद घरवालों से पूछा जाता है कि इन तीनों में से रेड जोन में कौन रहेगा. शार्दुल और नैना को बराबर वोट मिलते हैं. इसके बाद होस्ट सलमान खान शो को एक नया मोड़ देते हैं और घर की नई प्रतिभागी कविता कौशिक को घर का कैप्टन घोषित कर देते हैं. 

 

एजाज खान सिद्धार्थ को कर रहे कॉपी
इसके बाद दिखाया जाता है कि कविता एजाज को कहती हैं कि वे सिद्धार्थ को कॉपी कर रहे हैं और वे ऐसा न करें. अपने आप को सामने रखें. इसके अलावा वे पवित्रा और एजाज की जोड़ी की तारीफ करते हैं. बता दें, घर में अब 12 प्रतिभागी हो गए हैं. अब आगे ये देखना काफी मजेदार होगा की नैना सिंह, शार्दुल पंडित के लिए क्या मुसीबतें खड़ी करती हैं. वे घर में एंट्री के दौरान ही कह चुकी हैं कि वे शार्दुल पंडित का दिमाग खराब करेंगी. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: धमाकों के लिए हो जाइए तैयार, घर में हुई तीन फ्रेशर्स की एंट्री

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.