Zee Rozgar Samachar

KBC 12: पत्नी पर कंटेस्टेंट का जवाब सुन हंसी नहीं रोक पाए Amitabh Bachchan, जताई थी ऐसी इच्छा

शो 'केबीसी' के दौरान अमिताभ लगभग सभी कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि वह जीती हुई रकम का क्या करेंगे? पिछले एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने इस सवाल का बहुत मजेदार जवाब दिया.

KBC 12: पत्नी पर कंटेस्टेंट का जवाब सुन हंसी नहीं रोक पाए Amitabh Bachchan, जताई थी ऐसी इच्छा
फोटो साभारः केबीसी 12

नई दिल्लीः लोकप्रिय टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को देख कर कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों का उत्साह भी बढ़ जाता है. इस सीजन में अब तक कोई करोड़पति कंटेस्टेंट तो नहीं मिला, पर हर एपिसोड में कुछ न कुछ मजेदार जरूर होता है. 

जवाब सुन हैरान हुए अमिताभ बच्चन
शो के दौरान अमिताभ लगभग सभी कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि वह जीती हुई रकम का क्या करेंगे? हर कोई इस सवाल का अपनी तरह से जवाब देता है. बीते एपिसोड में मध्य प्रदेश के जुजरखेड़ा के कौशलेंद्र सिंह तोमर (Koshlendra Singh Tomar) शो में हिस्सा लेने पहुंचे. जब अमिताभ ने उनसे पूछा कि वह जीती हुई राशि का क्या करेंगे, तो कंटेस्टेंट ने ऐसा जवाब दिया कि बिग बी हैरान रह गए.

40 हजार जीतने में कामयाब हुए थे कौशलेंद्र
सोमवार को 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के हॉट सीट पर कौशलेंद्र सिंह को बैठने का मौका मिला. वह 40 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने खेल क्विट करने का फैसला किया. अमिताभ बच्चन ने जब कौशलेंद्र से पूछा कि वह जीती हुई राशि का क्या करेंगे तो उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी की प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहेंगे.

ये भी पढ़ेंः कौन है Valentina, जिसे प्रियंका चोपड़ा ने दी जन्मदिन की बधाई

अमिताभ नहीं रोक पाए अपनी हंसी
कौशलेंद्र का जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं और पूछते हैं कि वह ऐसा क्यों करना चाहते हैं? इस पर कौशलेंद्र जवाब देते हैं कि 15 साल से वह एक ही चेहरा देख रहे हैं, इसलिए प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी पत्नी का चेहरा बदलना चाहते हैं, ताकि जिंदगी में कुछ नयापन आए. यह सुनकर अमिताभ बच्चन जोर से हंस पड़ते हैं.

कंटेस्टेंट ने किया था मजाक
अमिताभ सेट पर मौजूद कौशलेंद्र की पत्नी को प्लास्टिक सर्जरी न कराने की सलाह देते हैं. अमिताभ की बात सुनकर कौशलेंद्र कहते हैं कि यह केवल मजाक था. असल में  कौशलेंद्र गांव के विकास के लिए जीती हुई रकम का इस्तेमाल करना चाहते हैं. बता दें कि कौशलेंद्र ग्राम पंचायत में सचिव हैं.

अमिताभ बच्चन के पास इस समय नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड', धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' और रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.