Zee Rozgar Samachar

KBC 12: 25 लाख का वो सवाल, जिस पर फंस गईं Ankita, क्या आपको पता है जवाब?

अंकिता सिंह 12.50 लाख जीतने में कामयाब रहीं, पर 25 लाख के सवाल पर फंस गईं. क्या आप जानते हैं इसका जवाब?

KBC 12: 25 लाख का वो सवाल, जिस पर फंस गईं Ankita, क्या आपको पता है जवाब?
अमिताभ बच्चन और अंकिता सिंह (साभारः केबीसी)

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के पिछले एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रोल-ओवर कंटेस्टेंट अंकिता सिंह (Ankita Singh) का स्वागत करते हैं. अंकिता सिंह छत्तीसगढ़ से हैं. वह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर काम करती हैं.

घर के हालात नहीं थे अच्छे

अंकिता इंजीनियरिंग करने के बाद एमबीए करना चाहती थीं, लेकिन आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते उन्होंने आगे पढ़ाई नहीं की. उन्होनें बैंक एग्जाम की तैयारी की और इसमें सफल रहीं.

ये भी पढ़ेंः 'शानदार रविवार' के साथ टीवी पर धांसू एंट्री के लिए तैयार हैं Shahnaaz Gill

25 लाख के सवाल पर अटकीं अंकिता
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अंकिता ने पहले ही सवाल पर लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थी, फिर भी वह 12.50 लाख जीतने में कामयाब रहीं. लेकिन वह 25 लाख के सवाल पर फंस गईं. इस सवाल पर उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला किया. क्या आप बता सकते हैं इस सवाल का जवाब-

सवालः भारत में F16 फाल्कन लड़ाकू विमान उड़ाने वाला पहला भारतीय नागरिक कौन था?
जवाबः रतन टाटा

बता दें कि अंकिता का बचपन काफी मुश्किलों में गुजरता था. उनके माता-पिता के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे. तमाम तकलीफों के बावजूद जीवन को लेकर उनका नजरिया सकारात्मक रहा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.