KBC 13: इस कंटेस्टेंट को खोलना है चायनीज रेस्टोरेंट, क्या इस रकम से होगा सपना पूरा!
Advertisement

KBC 13: इस कंटेस्टेंट को खोलना है चायनीज रेस्टोरेंट, क्या इस रकम से होगा सपना पूरा!

KBC 13 Updates: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो में हॉट सीट पर बैठे अमन की बातें सुनकर दर्शक ही नहीं खुद बिग बी भी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं सके.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में बुधवार रात अमन बाजपेयी हॉट सीट पर नजर आए. अमन का कहना है कि वह आर्थिक कारणों की वजह से शो में आए हैं, क्योंकि उसके पास अपने सपने को पूरा करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं. अमन ने शो से जाते हुए मोटी रकम कमा ली है. 

  1. लखनऊ के अमन बैठे हॉट सीट पर
  2. मजेदार बातों से बिग बी को किया लोटपोट
  3. जीते हुए पैसे से करना चाहते हैं सपना पूरा 

खुद को बताया आलसी और मगरमच्छ

अमन ने कहा, 'मैं समाजशास्त्र में MA कर रहा हूं, लेकिन मेरा अंतिम उद्देश्य एक चीनी रेस्तरां खोलना है. मैं खाने का शौकीन हूं. मेरी मां मुझे 'मगरमच्छ' कहती हैं क्योंकि मैं आलसी हूं और बस चाहता हूं बिना कोई काम किए पूरा दिन खाता रहूं.'

नहीं हैं रेस्तरां खोलने के पैसे 

लखनऊ के रहने वाले अमन ने आगे कहा कि उनके माता-पिता के लिए उनके करियर के विकल्प पर सहमत होना आसान नहीं था, क्योंकि इसके लिए बहुत अधिक खर्च की आवश्यकता होती है और उनके पिता मनोज कुमार बाजपेयी परिवार कल्याण महानिदेशक के अधीन वर्ग 3 के कर्मचारी हैं. उनके पास रेस्तरां खोलने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है. अमन ने कहा कि यदि वह एक करोड़ जीतता है, तो वह अपने रेस्तरां का नाम 'करोड़पति कैफे' रखना चाहता है और उसकी ओपनिंग सेरेमनी के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को बुलाना चाहता है.

जीते इतने लाख, क्या होगा सपना पूरा!

23 वर्षीय अमन ने इस शो में 12.50 लाख रुपए की रकम अपने नाम कर ली है. अब अमन अपना रेस्तरां खोल पाते हैं या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा. उन्होंने कहा कि हालांकि मैं अपने माता-पिता की वजह से समाजशास्त्र का अध्ययन कर रहा हूं, लेकिन यह वह शौक या चीज नहीं है, जिसे मैं आगे बढ़ाना चाहता हूं. बचपन से मैं शहर में अपना खुद का रेस्तरां बनाना चाहता हूं. लेकिन इसके लिए बहुत अधिक खर्च की जरूरत है, इसलिए मैं यहां 'केबीसी 13' में आया हूं. मैं जीतने वाली राशि का उपयोग अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए करूंगा .

सबसे पहले करेंगे ये काम

अमन बाजपेयी ने खुलासा किया कि 'KBC 13' की पुरस्कार राशि उनकी आय का पहला स्रोत होगी. वह अपने पिता के लिए एक मोटरसाइकिल, अपनी मां के लिए साड़ी खरीदना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें: 'KBC 13' में Deepika Padukone देंगी कठिन सवालों के जवाब, साथ देंगी Farah Khan

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news