KBC13: पहली बार 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचेगी कोई नेत्रहीन कंटेस्टेंट! रचा जाएगा इतिहास?
X

KBC13: पहली बार 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचेगी कोई नेत्रहीन कंटेस्टेंट! रचा जाएगा इतिहास?

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का ये 13वां सीजन है. इस बार भी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो को होस्ट करने जा रहे हैं.

KBC13: पहली बार 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचेगी कोई नेत्रहीन कंटेस्टेंट! रचा जाएगा इतिहास?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर से वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के इस सीजन का पहला एपिसोड सोमवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शो के प्रोमो वीडियो काफी वक्त से रिलीज किए जा रहे हैं लेकिन हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए.

1 करोड़ के सवाल का देगी जवाब?
इस प्रोमो वीडियो में हमने देखा कि किस तरह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक लड़की का हाथ थामकर उसे हॉटसीट तक ले जाते हैं. जैसे-जैसे प्रोमो आगे बढ़ता है वैसे-वैसे दर्शकों को समझ में आता है कि दरअसल ये लड़की नेत्रहीन है. बहुत शानदार ढंग से सवालों का जवाब देते हुए ये लड़की 1 करोड़ रुपये के सवालों तक पहुंचेगी.

क्या है कंटेस्टेंट का नाम?
लेकिन क्या वो 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दे पाएगी? ये जानने के लिए आपको शो देखना होगा. बता दें कि इस कंटेस्टेंट का नाम हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) है और उनका मानना है कि जिंदगी को ऐसे जियो कि वो एक मिसाल बन जाए. हिमानी कहती हैं, 'यूं तो जिंदगी सभी काट लेते हैं, मगर जिंदगी जियो ऐसे कि मिसाल बन जाए.'

फिर होस्ट करेंगे अमिताभ?
बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का ये 13वां सीजन है. इस बार भी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो को होस्ट करने जा रहे हैं. उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जहां वह छोटे पर्दे पर KBC होस्ट कर रहे हैं वहीं बड़े पर्दे पर जल्द ही वह कई फिल्मों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news