KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में लगेगा ठहाकों का तड़का, Kapil Sharma ने लिए जमकर मजे
Advertisement

KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में लगेगा ठहाकों का तड़का, Kapil Sharma ने लिए जमकर मजे

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन के शो में आने वाला शानदार शुक्रवार काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस शो में कपिल शर्मा आने वाले हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्टर और फिल्म निर्माता Sonu Sood कॉमेडियन Kapil Sharma के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे. वे हॉटसीट पर होंगे और होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देंगे. दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करते नजर आएंगे.

प्रोमो हुआ जमकर वायरल 

हालिया प्रोमो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भी दिखाया गया है क्योंकि वह अपने कुछ कॉमिक एक्ट दिखाते नजर आ रहे हैं. जैसे, वो कहते हैं कि अगर कोई मेहमान के तौर पर बिग बी के घर भी जाता है तो वह चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी में से चुनने के लिए चार विकल्प देते है. इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की नकल की और शो से अपनी पंक्तियों को दोहराया. तो, कपिल मूड सेट करते हैं और अपनी मजाकिया हरकतों से सभी को खूब हंसाते हैं.

 

सोनू सूद के एक्सपीरियंस बढ़ाएंगे हौसला 

सोनू सूद भी महामारी के समय में अपने काम के बारे में बताएंगे. साथ ही, वह उन बच्चों को परामर्श और सलाह देने के बारे में भी बताएंगे जो अपने करियर की योजना बनाने में सक्षम नहीं हैं. कौन बनेगा करोड़पति 13 का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड 12 नवंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news