KBC कंटेस्टेंट जो नहीं जीत पाया एक भी पैसा, लाइफलाइन यूज की फिर भी दिया गलत जवाब
Advertisement

KBC कंटेस्टेंट जो नहीं जीत पाया एक भी पैसा, लाइफलाइन यूज की फिर भी दिया गलत जवाब

टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने अब तक हजारों लोगों की किस्मत को पलटा है. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी रहे, जिनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वो एक भी रुपये नहीं जीत पाए.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने अब तक हजारों लोगों की किस्मत को पलटा है. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी रहे, जिनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वो एक भी रुपये नहीं जीत पाए. आज हम आपको एक ऐसे ही कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जो सिर्फ एक ही सवाल का जवाब दे पाए और दूसरे सवाल में लाइफलाइन इस्तेमाल करने के बावजूद सही उत्तर नहीं दे पाए और शून्य रुपये घर लेकर गए. 

  1. कौन बनेगा करोड़पति का कंटेस्टेंट
  2. जो नहीं जीत पाया एक भी रुपये
  3. आसान से सवाल का नहीं दे पाया था जवाब

एक भी रुपये नहीं जीत पाए कौशिक साहा

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में आपने तो ऐसे कई कंटेस्टेंट देखे होंगे जो अपने ज्ञान से होस्ट अमिताभ बच्चन को अचंभित करते नजर आते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो आसान से सवालों का भी कभी-कभार जवाब नहीं दे पाते. आज हम आपको केबीसी के एक ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं. जो हॉटसीट पर तो बैठे लेकिन एक हजार रुपये भी नहीं जीत पाए. 

पहले सवाल का जवाब

शो की शुरुआत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट से होती है, जिसे कौशिक साहा (Kaushik Saha) जीतते हैं. कौशिक साहा के बारे में अमिताभ बताते हैं कि वह एक ब्यूटी एडवाइजर हैं. सवाल-जवाब का पड़ाव शुरू होता है. पहला सवाल था- तमाशा भारत के किस राज्य का लोक नाट्य है? जिसके ऑप्शन होते हैं महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और कर्नाटक. कौशिक को इस सवाल का जवाब नहीं पता होता, लिहाजा वो ऑडियंस पोल का सहारा लेते हैं और ऑडियंस पोल की वजह से वो ऑप्शन 'ए' महाराष्ट्र को चुनते हैं. उनका ये जवाब सही निकलता है. 

लाइफलाइन इस्तेमाल करने के बाद भी नहीं दे पाए जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दूसरे सवाल की तरफ बढ़ते हैं और पूछते हैं- दिल्ली में 7 रेसकोर्स रोड किसका निवास है? इस सवाल के लिए ऑप्शन होते हैं- कृष्ण कांत, लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी और सोनिया गांधी. इसका जवाब जानने के लिए कौशिक 50-50 लाइफलाइन का चुनाव करते हैं. जिसके बाद ऑप्शन के रूप में अटल बिहारी वाजपेयी और सोनिया गांधी बचते हैं. कौशिक इस सवाल के जवाब के लिए ऑप्शन 'डी' सोनिया गांधी को चुनते हैं और जवाब उनका गलत हो जाता है. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि 7 रेसकोर्स रोड प्रधानमंत्री का निवास है. उस वक्त देश के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी हुआ करते थे. 

यह भी पढ़ें- दिवाली में अरबाज की विदेशी गर्लफ्रेंड ने बटोरीं सुर्खियां, लहंगा-चोली में दिखा हुस्न

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news