Khatron Ke Khiladi 11: पहले ही एपिसोड में दिखी कंटेस्टेंट्स की हिम्मत, जानिए किस में कितना है दम!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11: पहले ही एपिसोड में दिखी कंटेस्टेंट्स की हिम्मत, जानिए किस में कितना है दम!

Khatron Ke Khiladi 11: शनिवार को 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) ऑन एयर हुआ है. पहले ही एपिसोड ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवेल बढ़ा दिया है. 

 

खतरों के खिलाड़ी,

नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 वां सीजन बड़े ही धमाकेदार अंदाज में शुरू हो गया है. इस बार शो को लेकर पहले से ही काफी बज था. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे थे. इस बीच शनिवार को 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) ऑन एयर हुआ है. पहला एपिसोड देखने के साथ ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. शो को अभी से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

  1. दिव्यांका त्रिपाठी से इंप्रेस हुए फैंस
  2. एक से बढ़कर एक सेलेब्स बने हैं शो का हिस्सा
  3. शनिवार-रविवार को होगा शो का प्रसारण

दिव्यांका त्रिपाठी से इंप्रेस हुए फैंस

सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार शो से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) का 11 वां सीजन ट्विटर पर भी ट्रेंडिंग है. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की खूब तारीफ हो रही है. वहीं कई लोग तो अभी से अनुमान लगाने लगे हैं कि शो का विनर कौन होने वाला है. इस बीच दिव्यांका त्रिपाठी की मगरमच्छ से मुकाबले की तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है. 

 

 

 

 

 

एक से बढ़कर एक सेलेब्स बने हैं शो का हिस्सा

बता दें, 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) शो की शूटिंग केप टाउन में बायो बबल में हुई है. टीवी के पॉपुलर सेलेब्स श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, वरुण सूद, आस्था गिल, निक्की तंबोली, सना मकबूल, महक चहल, सौरभ राज जैन शो का हिस्सा हैं. 

शनिवार-रविवार को होगा शो का प्रसारण

खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) में सभी कंटेस्टेंट मुश्किल टास्क करते नजर आएंगे. कुछ के पसीने छूटेंगे तो कई बड़ी हिम्मत से टासक को पूरा करेंगे. शो के कई प्रोमो पहले ही सामने आ गए है, जिससे फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं कि शो में होने वाले स्टंट कितने मुश्किल होंगे. शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे से होगा.

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' फेम Disha Vakani इस हिट TV शो में बनी थीं चोर, नर्स बन फैंस को लगाए थे हंसी के इंजेक्शन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news