Khatron Ke Khiladi 11: जब Nikki Tamboli का हुआ इस जानवर से सामना, डर के मारे हो गई हालत खराब
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11: जब Nikki Tamboli का हुआ इस जानवर से सामना, डर के मारे हो गई हालत खराब

निक्की सामने खड़े शख्स से पूछती हैं कि इसको हाथ लगा सकते हैं क्या? लेकिन फिर अचानक कुछ सोचकर वो कहती हैं कि लेकिन भरोसा नहीं है. भरोसा नहीं कर सकते हैं इसका.

निक्की तंबोली

नई दिल्ली: खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के कंटेस्टेंट्स ने अपना पहला टास्क फेस कर लिया है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से ये पूछते नजर आ रहे हैं कि अपना पहला टास्क आपको कैसा लगा? इस पर निक्की कहती हैं कि उन्होंने अभी किया नहीं लेकिन दूसरों को इसे करता देखकर वह शॉक्ड थीं.

गाय को देखकर हो गई हालत खराब
वहीं एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी वैनिटी वैन में जाने के लिए एक SUV कार से उतरती हैं. हालांकि गाड़ी से उतरते ही सामने एक गाय खड़ी होती है जिसे देखकर निक्की चौंक जाती हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सामने खड़े शख्स से पूछती हैं कि ये बैल है या गाय है? निक्की पूछती हैं कि ये मारेगी क्या?

गाय का भरोसा नहीं कर सकते हैं
निक्की सामने खड़े शख्स से पूछती हैं कि इसको हाथ लगा सकते हैं क्या? लेकिन फिर अचानक कुछ सोचकर वो कहती हैं कि लेकिन भरोसा नहीं है. भरोसा नहीं कर सकते हैं इसका. निक्की (Nikki Tamboli) सुरक्षित रहने के लिहाज से पूछती हैं कि पहले वैनिटी का दरवाजा खोल दीजिए उसके बाद वह वहां से निकलेंगी.

कैसे करेंगी सांप-बिच्छू का सामना?
निक्की (Nikki Tamboli) पूछती हैं कि ये कहीं भागेगी तो नहीं मेरे पीछे? दूर खड़ी मासूम सी गाय को देखकर निक्की तंबोली का ये डर काफी कुछ साबित करता है कि वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में कैसा परफॉर्म कर सकती हैं. बता दें कि निक्की बिग बॉस 14 में एक दमदार कंटेस्टेंट साबित हुई थीं लेकिन यहां मामला पूरी तरह अलग है. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news