Khatron Ke Khiladi 11: सांप-बिच्छू नहीं ये था कंटेस्टेंट्स का पहला टास्क, सामने आई तस्वीर

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) भी एक टास्क बेस्ड शो है जिसमें खिलाड़ियों को स्टंट करने होते हैं और जो ज्यादा बेहतर टाइमिंग और अचीवमेंट के साथ इन स्टंट्स को कर पाता है वो उसी आधार पर आगे जाता है.

Khatron Ke Khiladi 11: सांप-बिच्छू नहीं ये था कंटेस्टेंट्स का पहला टास्क, सामने आई तस्वीर
खतरों के खिलाड़ी

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) के खत्म होने के बाद जिस रियलिटी टीवी शो का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है वो है खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi). दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो एक स्टंट बेस्ड शो है जिसमें अधिकतर वही पार्टिसिपेंट्स नजर आते हैं जिन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लिया था. फैंस के इस शो का इंतजार करने की ये भी एक वजह है कि उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रहे अपने पसंदीदा कलाकारों को एक बार फिर देखने का मौका मिलता है.

ये सितारे आएंगे नजर
खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) भी एक टास्क बेस्ड शो है जिसमें खिलाड़ियों को स्टंट करने होते हैं और जो ज्यादा बेहतर टाइमिंग और अचीवमेंट के साथ इन स्टंट्स को कर पाता है वो उसी आधार पर आगे जाता है. एक्टर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इस बार खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में स्टंट परफॉर्म करते दिखाई पड़ेंगे.

साउथ अफ्रीका पहुंची टीम
शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में होगी और सभी कलाकार हाल ही में शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए हैं. डेस्टिनेशन पॉइंट पर पहुंचने के बाद मेकर्स ने इन कंटेस्टेंट्स को इनका पहला टास्क दिया जिसे करते हुए उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. अर्जुन बिजलानी लगातार फैंस को इस शो के बारे में अपडेट रखे हुए हैं और उन्होंने भी एक खास तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

हमारा पहला स्टंट
फोटो में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और शो की पूरी कास्ट साथ में पोज करती दिखाई पड़ रही है. ये सभी कलाकार एक खूबसूरत बैकग्राउंड के आगे खड़े होकर पोज दे रहे हैं और इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा पहला स्टंट - पोज करना.' कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कॉमेंट बॉक्स में तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.