Khatron Ke Khiladi 11 में हुआ पक्षपात? Shweta Tiwari ने बताई सच्चाई

'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के मेकर्स पर पक्षपात करने का बीते दिनों आरोप लगा है. ऐसे में शो की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक बयान दिया है.  

Khatron Ke Khiladi 11 में हुआ पक्षपात? Shweta Tiwari ने बताई सच्चाई
श्वेता तिवारी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: स्टंट रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) को देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट्स को बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. बीते हफ्ते सौरभ राज जैन की खेल से छुट्टी हो गई है. वहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वाइल्ड कार्ड बनकर वापस लौटी हैं. इस सब के बीच अर्जुन बिजलानी (Arjun bijlani) को खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने शो के मेकर्स पर पक्षपात के आरोप लगाए. अब ऐसे में शो की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक बयान दिया है, जिसमें वो 'खतरों के खिलाड़ी' के मेकर्स से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही हैं. 

श्वेता का कहना- सौरभ नहीं जाना चाहिए था

मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) बहुत डिसर्विंग कंटेस्टेंट था, उसे ऐसे नहीं जाना चाहिए था, लेकिन अर्जुन बिजलानी (Arjun bijlani) को किसी को नॉमिनेट करना था तो उसने कर दिया. मुझे लगता है और भी लोग थे, जिन्हें नॉमिनेट किया जा सकता था. बाकी अब शो खत्म हो चुका है, अब इस बारे में क्या कहा जाए.' 

अर्जुन को किया जा रहा फेवर?

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को फेवर करने के सवाल पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि किसी को फेवर किया गया, लेकिन विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने उस सैक में ज्यादा अच्छा परफॉर्म किया था तो उसमें मुझे लगा कि अर्जुन को फेवर किया गया, लेकिन कई बार शो में ऐसा हुआ है जब अर्जुन बिजलानी हारे भी हैं.' इस दौरान उन्होंने अनुष्का सेन (Anushaka Sen) को जन्मदिन की बधाई दी. अनुष्का सेन 'खतरों की खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी पलक तिवारी भी मौजूद थीं. दोनों जिम गियर में स्पॉट की गई थीं. 

 

कई मामलों पर ट्रोल हुए अर्जुन बिजलानी

बता दें, अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) से फैंस नाराज चल रहे हैं. सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) के एलिमिनेशन की वजह से लोगों ने अर्जुन को बीते दिनों अर्जुन को बुरी तरह ट्रोल किया था. लोगों ने उनके फैसले को पूरी तरह से गलत बताया था. लोगों ने उन्हें राय भी दी कि सौरभ की जगह निक्की तंबोली को नॉमिनेट करना चाहिए था. अर्जुन ने इस पर सफाई भी दी थी. वहीं राहुल वैद्य के फैंस ने भी अर्जुन बिजलानी से माफी मांगने की मांग की थी. 

ये भी पढ़ें:  पूरा होगा काव्या का सपना! बापू जी धक्के मारकर अनुपमा को करेंगे बाहर  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.