Khatron Ke Khiladi 11: स्टंट के दौरान ये कंटेस्टेंट हुआ घायल, फिर ऐसे पूरा हुआ टास्क
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11: स्टंट के दौरान ये कंटेस्टेंट हुआ घायल, फिर ऐसे पूरा हुआ टास्क

Khatron Ke Khiladi 11 Updates: इस वीकेंड होस्ट रोहित शेट्टी ने 'बेस्ट ऑफ स्टंट्स वीक' पेश किया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि टास्क की कठिनाई को देखते हुए क्या निक्की और अनुष्का स्टंट करने की कोशिश भी करेंगे.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के आने वाले एपिसोड में एक्टर वरुण सूद (Varun Sood), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अनुष्का सेन (Anushka Sen) द्वारा निभाए गए कुछ मुश्किल स्टंट देखने को मिलेंगे. शो के दौरान स्टंट की तैयारी के दौरान वरुण सूद को चोट लग गई. जहां वरुण अस्पताल में एक पट्टी बांधे हुए हैं, वहीं विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) उनकी ओर से स्टंट करने के लिए कदम बढ़ाते हैं.

  1. खतरों के खिलाड़ी में हुआ हादसा
  2. वरुण सूद को आई गंभीर चोट
  3. इस एपिसोड में होंगे कई धमाके

काफी मुश्किल था स्टंट 

वरुण सूद कहते हैं, 'निस्संदेह, स्टंट सच में कठिन था, और स्टंट शुरू होने से पहले ही, मैं गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके कारण दूसरे कंटेस्टेंट्स के बीच काफी टेंशन बढ़ गया था.' उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि, विशाल को मेरी ओर से एक कार्य करने के लिए आगे बढ़ते हुए देखना उत्साहजनक था, इस तथ्य के बावजूद कि हम प्रतिस्पर्धी हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खुद को मुसीबत में डालेंगे विशाल

इस वीकेंड होस्ट रोहित शेट्टी ने 'बेस्ट ऑफ स्टंट्स वीक' पेश किया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि टास्क की कठिनाई को देखते हुए क्या निक्की और अनुष्का स्टंट करने की कोशिश भी करेंगे और क्या विशाल खुद को किसी दोस्त की मदद करने के लिए मुसीबत में डालेंगे. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' कलर्स पर दिखाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: बॉटल ग्रीन लहंगे में अंगड़ाई लेती दिखीं Mouni Roy, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news