5 ऐसे कारण जिनकी वजह से करण कुंद्रा Bigg Boss 15 की ट्रॉफी जीत सकते है!
Advertisement

5 ऐसे कारण जिनकी वजह से करण कुंद्रा Bigg Boss 15 की ट्रॉफी जीत सकते है!

'बिग बॉस 15' शो कौन जीतेगा...इस सवाल के जवाब में एक नाम बहुत ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. जानिए इस कंटेस्टेंट के जीतने के क्या कारण हो सकते हैं.

करण कुंद्रा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फिनाले को लेकर जो उत्साह और प्रत्याशा है वैसे पहले कभी नहीं थी! इस साल ट्रॉफी कौन उठाएगा यह देखने के लिए देश भर के प्रशंसक अपनी स्क्रीन से जुड़े हुए हैं. तमाम चर्चाओं के बीच, एक नाम जो सीजन का चेहरा लग रहा है, इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है - करण कुंद्रा! जबकि सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा की चर्चा है, यहां पांच कारण बताए गए हैं कि अभिनेता-मेजबान इस साल खिताब क्यों जीत सकते हैं!

  1. कौन जीतेगा बिग बॉस 15?
  2. इस कंटेस्टेंट के नाम की है चर्चा 
  3. जानें 5 वजह

1)करण-नीति

करण कुंद्रा (Karan Kundra) BB15 के मास्टरमाइंड साबित हुए हैं. स्टार ने हमेशा अपनी बुद्धि और चातुर्य के साथ खेल को बदलकर रख दिया है. नाइंसाफी हुए बिना उन्होंने सभी कार्यों को शालीनता से निभाया है. उनकी करण-नीति प्रमुख चर्चा का विषय रहा है! 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

2) भावनात्मक बुद्धिमत्ता

'बिग बॉस' मानवीय बंधनों और भावनाओं के बारे में एक शो है. करण कुंद्रा ने खेल के विभिन्न बिंदुओं पर अपनी भावनात्मक बुद्धिमत्ता और भागफल का प्रदर्शन किया. अन्य प्रतियोगियों के प्रति अभिनेता की भेद्यता ने दर्शकों का दिल जीत लिया. 

3) मनोरंजन मूल्य

खैर, करण कुंद्रा एक बेहतरीन एंटरटेनर हैं. अभिनेता-मेजबान ने हास्य, नृत्य और मजेदार मजाक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. घर में उनके चिकन की मांग और उमर रियाज और राजीव के साथ देर रात तक डांस करने की उनकी मांग को इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया. 

4) एक टीम प्लेयर

करण कुंद्रा हमेशा टीम के लिए खेले हैं और कभी भी अपने दोस्तों का साथ नहीं छोड़ा. उमर रियाज का समर्थन करने से लेकर तेजस्वी प्रकाश को फिनाले तक टिकट दिलाने तक, अभिनेता हमेशा घर में अपने करीबी लोगों के लिए मौजूद रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

 

5) बड़े पैमाने पर स्टारडम

करण कुंद्रा को रियलिटी टीवी के बादशाह के नाम से भी जाना जाता है. खैर, स्टार के पास देश भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है. इस वजह से 'बिग बॉस 15' शुरू होने के बाद से ही वह इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं. वास्तव में, वह अपने विशाल प्रशंसक आधार के कारण ट्रॉफी भी जीत सकते है.

 

ये भी पढ़े:  क्या सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं पलक तिवारी? ये है असलियत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news