Kundali Bhagya : क्या प्रीता के जाल में फंसेगा अक्षय? रुचिका के घर से मिला ये सबूत
Advertisement

Kundali Bhagya : क्या प्रीता के जाल में फंसेगा अक्षय? रुचिका के घर से मिला ये सबूत

जी टीवी के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में लगातार ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) दर्शकों के फेवरेट शो में से एक है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: जी टीवी के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में लगातार ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) दर्शकों के फेवरेट शो में से एक है. लूथरा हाउस में सारे लोग कृतिका और अक्षय की शादी में बिजी है. लेकिन प्रीता अक्षय की सच्चाई पता करने में लगी हुई है. उसे मालूम है अक्षय कोई बात है जो सबसे छुपा रहा है. प्रीता का साथ उसकी बहन सृष्टि दे रही है.

  1. लूथरा हाउस में सारे लोग कृतिका और अक्षय की शादी में बिजी है
  2. लेकिन प्रीता अक्षय की सच्चाई पता करने में लगी हुई है
  3. प्रीता का साथ उसकी बहन सृष्टि दे रही है

प्रीता ने बनाया प्लान

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सृष्टि प्रीता से पूछती है अब आगे क्या प्लान है. प्रीता (Preeta) उसे बताती है कि उन्हें 24 घंटा अक्षय पर अब नजर रखनी होगी. उसको फॉलो करना होगा, वो किससे मिलता है और कहां जाता है, ये सब देखना होगा. अक्षय हमें खुद रुचिका के पास ले जाएगा और फिर हमें रुचिका से कोई ठोस सबूत मिल जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

प्रीता कर रही अक्षय को फॉलो

दूसरी ओर अक्षय मेघा से मिलता है और कहता है उसे उससे प्यार हो गया है. अक्षय (Akshay) उसे बताता है कि वो कृतिका से शादी उसके प्यार में पागल होकर नहीं, बल्कि उसके पैसों के लिए कर रहा हूं. अक्षय अपने प्यार की बातों में मेघा को फंसा लेता है. प्रीता सृष्टि और समीर के साथ मिलकर अक्षय को फॉलो करती है और उसे रुचिका के साथ मिलते हुए देख लेती है. समीर दोनों का साथ में फोटोज ले लेता है.

क्या प्रीता के जाल में फंसेगा अक्षय?

अक्षय (Akshay) रुचिका को पार्टी वाली सारी बातें बताता है और कहता है कि उसने प्रीता को सबके सामने अच्छा सबक सिखाया. वहीं, प्रीता रुचिका का पीछा करते हुए उसके घर पहुंच जाती है. वहीं उसे एक फोटो अलबम मिलता है, जिसमें अक्षय और रुचिका की ही सारी तसवीरें होती है. प्रीता अलबम की सारी फोटोज अपने फोन में खींच लेती है.

Trending news