Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन तीन बातों के पूरा होते ही Disha Vakani की शो में हो जाएगी वापसी! फिर जमेगी जेठा-दया की जोड़ी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन तीन बातों के पूरा होते ही Disha Vakani की शो में हो जाएगी वापसी! फिर जमेगी जेठा-दया की जोड़ी

Disha Vakani Return: दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती है. उन्होंने 3 शर्तें मेकर्स के सामने रखी हैं और कहा जा रहा है कि इन शर्तों के मानते ही दिशा शो में वापसी कर लेंगीं. चलिए बताते हैं आखिर वो कौन सी तीन शर्तें हैं.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

Dayaben Ki Wapsi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो काफी पॉपुलर है और अक्सर ही चर्चा में बना रहता है. लेकिन इन दिनों ये शो कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है शैलेश लोढ़ा के चलते. खबर है कि शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कह चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स के साथ कुछ बातों पर सहमति ना होने के चलते ही उन्होंने शो को अलविदा कहा है. इससे पहले भी कई किरदार शो को छोड़ चुके हैं जिनमें दिशा वकानी का नाम भी शामिल है हालांकि ये कहना कि दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो छोड़ा है पूरी तरह से ठीक नहीं होगा क्योंकि वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं जिसके बाद से ही उन्होंने शो में वापसी नहीं की. 

दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये शर्ते

क्या दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने जा रही हैं. क्या फिर से शो में नजर आएगी जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी. ये सवाल हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के बाद उठ रहे हैं. इन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती है. उन्होंने 3 शर्तें मेकर्स के सामने रखी हैं और कहा जा रहा है कि इन शर्तों के मानते ही दिशा शो में वापसी कर लेंगीं. चलिए बताते हैं कौन कौन सी हैं वो शर्त

  • पहली शर्त ये है कि दिशा वकानी ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है. अब तक वो शो में 1.20 लाख से 1.25 लाख प्रति एपिसोड ले रही थीं वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा ने 1.50 लाख प्रति एपिसोड की डिमांड की है. 
  • दूसरी शर्त है कि दिशा ने काम के घंटे घटाने की बात कही है. उनके मुताबिक वो दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूट करेंगीं. 
  • तीसरी और आखिरी शर्त ये है कि दिशा सेट पर बेटी के लिए नर्सरी बनवाना चाहती हैं ताकि उनकी बच्ची उनके साथ रह सके. 

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है या नहीं और अगर ये बात सच है तो मेकर्स इन तीन शर्तों को मानेंगे या नहीं ये समय आने पर ही पता चल पाएगा. 

यह भी पढ़ें: Dia Mirza Photo: 47 डिग्री के तापमान में दीया मिर्जा ने पहन लिया बुर्का, क्या ग्लैमर की दुनिया से हुआ मोहभंग?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news