'द कपिल शर्मा शो' नहीं करना चाहते थे Krushna Abhishek, बताई यह वजह

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो में काम करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि उन्हें एक महिला का किरदार निभाने के लिए कहा गया था.

'द कपिल शर्मा शो' नहीं करना चाहते थे Krushna Abhishek, बताई यह वजह
कृष्णा और कपिल (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः टीवी का लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' के शनिवार के एपिसोड में कुछ दिलचस्प खुलासे हुए. इनमें से सबसे दिलचस्प खुलासा यह था कि कपिल के कट्टर प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. ऐसा इसलिए था, क्योंकि कृष्णा शो में एक महिला की भूमिका नहीं करना चाहते थे.

महिला की भूमिका नहीं करना चाहते थे कृष्णा 
शो के दौरान कपिल ने यह खुलासे किए. शो में उनकी पत्नी भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना को हॉट बताते हुए, कपिल ने कहा कि कृष्णा एक महिला के किरदार में शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. कृष्णा शो में सपना लाल नालासोपारिया की भूमिका में नजर आते हैं. कपिल ने बताया  कि वह अर्चना पूरन सिंह थीं, जिन्होंने कृष्णा को शो करने के लिए मना लिया था.

कपिल शर्मा ने पुराने दिनों को किया याद
कपिल ने तब बताया कि उनके पास पहले कलाकार के रूप में कीकू शारदा हैं जो कॉमेडी करने की वजह से जेल जा चुके हैं. इसका जवाब देते हुए, शारदा ने टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी से जुड़े अपने हालिया एक्ट पर टिप्पणी की. कीकू ने इसे एक और 'रेव्लुशनरी एक्ट' बताया. कपिल शर्मा ने लंबे समय से चले आ रहे शो 'सीआईडी' के किरदारों की नकल करके दर्जनों कॉमेडी एक्ट किए हैं. यकीनन, एसीपी प्रद्युम्न सिंह भी उनके एक्ट का हिस्सा थे. उन्होंने तब मजाक में कहा कि अर्चना पूरन सिंह 'आहट' का हिस्सा थीं.

ये भी पढ़ेंः मुंबई में हुआ पावर कट तो Sonu Sood ने कही ऐसी बात, जमकर हो रही तारीफ

भारती सिंह का उड़ाया मजाक
कॉमेडियन ने फिर भारती सिंह का मजाक उड़ाया. वह बोले कि भारती जहां भी जाती हैं, अपने पति हर्ष लिम्बाचिया को साथ लेकर जाती हैं. भारती ने इसे मजाक में लेते हुए कहा कि हर्ष प्रतिभाशाली नहीं हैं, इसलिए उन्हें उनका समर्थन करना पड़ता है.
कृष्णा अभिषेक, अमिताभ बच्चन के प्रशंसक हैं और उनकी तरह कपड़े पहने हुए दिखे. दूसरी ओर कीकू ने सनी देओल की नकल की, जिन्हें 'फनी देओल' कहा गया. कपिल शो में जज रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार में तैयार दिखे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें