Lock Upp: मुनव्वर फारूकी की चमकी किस्मत, मिला ये बड़ा ऑफर!
Advertisement

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी की चमकी किस्मत, मिला ये बड़ा ऑफर!

Lock Upp रियलिटी शो से बड़ी खबर आ रही है. खबरों की मानें तो इस शो के एक खिलाड़ी की किस्मत चमक गई है.

मुनव्वर फारूकी

Lock Upp: कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यहां तक कि इस शो का एक खिलाड़ी इतना ज्यादा पॉपुलर हो गया है कि उसे अब एक बड़ा ऑफर मिला है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) है. 

रोहित शेट्टी के शो से मिला ऑफर

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार 'लॉक अप' के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के मशहूर शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि मनुव्वर ने इस शो को लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं किया है.

Lock Upp पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी की पॉपुलैरिटी Lock Upp शो से लगातार बढ़ती जा रही है. मुनव्वर आए दिन शो पर कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं कि फैंस उनके कायल हो जाते हैं. मुनव्वर को इस शो की एक और खिलाड़ी अंजलि आई लव यू तक कह चुकी हैं. इस वजह से भी मुनव्वर ने सुर्खियां बटोरी.

एक और खिलाड़ी को किया गया अप्रोच

रिपोर्ट्स की मानें मुनव्वर फारूकी के अलावा इस शो के एक और प्रतियोगी को 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं चेतना पांडे हैं. हालांकि मुनव्वर की तरह चेतना की तरफ से भी कंफर्म नहीं किया गया है. 

मई में रवाना होंगे खिलाड़ी

रिपोर्ट्स मुताबिक 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' की शूटिंग मई 2022 में शुरू होगी. शो के सभी कंटेस्टेंट मई में साउथ अफ्रीका रवाना होंगे. सीजन 12 के खिलाड़ियों के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. हालांकि किसी के भी नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है. जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं वो - प्रतीक सहजपाल, पवित्रा पुनिया, निशांत भट्ट, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडिस, आरती सिंह, कोरियोग्राफर तुषार कालिया और पारस छाबड़ा हैं.

 

यह भी पढ़ें-  Babita Kapoor Birthday: मां के बर्थडे पर सबसे स्टाइलिश बनकर पहुंचीं करीना कपूर खान, रेड ड्रेस के हो रहे चर्चे​

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news