इस वजह से तांत्रिक पूजा करती थीं पायल रोहतगी, 'लॉक अप' में किया हैरान करने वाला खुलासा
Advertisement

इस वजह से तांत्रिक पूजा करती थीं पायल रोहतगी, 'लॉक अप' में किया हैरान करने वाला खुलासा

'लॉक अप' (Lock Upp) की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि एक दौर था जब उन्होंने काला जादू सीखा था. वह वशीकरण भी किया करती थीं.

पायल रोहतगी

नई दिल्ली: कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में कंटेस्टेट्स आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सनसनीखेज खुलासे करते रहते हैं. अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने एक सीक्रेट के बारे में बताया है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए. पायल ने बताया कि जब उनका करियर डूबने लगा था तब वह काला जादू किया करती थीं. उन्होंने वशीकरण की कला भी सीखी थी.

  1. काला जादू करती थीं पायल
  2. लॉकअप में किया खुलासा
  3. सबके सामने बताई वजह

पायल ने इस वजह से सीखा काला जादू

पायल (Payal Rohatgi) ने शो से खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए अपने उस राज के बारे में बताया जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. उन्होंने कहा, मैं इंडस्ट्री में पिछले 15 साल से हूं, लेकिन एक दौर ऐसा था जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था. मैं अपने करियर को पुश करने के लिए तांत्रिक पूजा किया करती थी. मैंने वशीकरण भी किया था. दिल्ली में एक पुजारी ने कहा था कि जिसे भी मुझे अपने वश में करना हैं, मैं उसके बारे में सोचूं'. पायल ने आगे बताया कि ये सब करने के बाद भी उनके करियर को कोई फायदा नहीं मिला.

कंगना ने पायल को दी समझाइश

पायल (Payal Rohatgi) की बातें सुनकर कंगना (Kangana Ranaut) की हंसी छूट जाती है. वह पायल से कहती हैं, आपने काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की. पायल मुझे लगता है कि आप खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है. आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हैं.

कंगना रनौत झेल चुकी हैं ऐसे आरोप

इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) को अपने पुराने दिन याद आ गए. उन्होंने शो में बताया कि जब वह इंडस्ट्री में आई थीं तो उनके लिए भी कहा गया कि लड़की काला जादू करती है. कंगना ने कहा, जब लड़कियां सफल होती हैं तो लोग शक करने लगते हैं, कुछ तिलिस्मी ताकत होगी. 

शो से बाहर हुईं साइशा शिंदे 

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में डिजाइनर और ट्रांसवुमन साइशा शिंदे (Saisha Shinde) शो बाहर हो गई हैं. शो से बाहर होने से पहले साइशा और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच तीखी बहस हुई थी. दरअसल, साइशा (Saisha Shinde) शो में लगातार मिल रहे खाने की क्वालिटी को लेकर शिकायत कर रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने जेल के गार्ड्स के साथ भी बुरा व्यवहार किया था. जब कंगना (Kangana Ranaut) ने इस मामले को लेकर साइशा से सवाल किया तो वह कहती हैं, मैं माफी नहीं मानूंगी, आपको जो करना है कर लो. साइशा के इस जवाब पर कंगना भड़क जाती हैं और उन्हें शो से बाहर निकाल देती हैं. 

ये भी पढ़ें: स्नेहा पॉल ने पूल में की जमकर मस्ती, PHOTOS शेयर कर इंटरनेट पर मचा दिया बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news