Dance Deewane 3: माधुरी दीक्षित ने बढ़ाया मदद का हाथ, शगुफ्ता को दिया ₹5 लाख का चेक
Advertisement

Dance Deewane 3: माधुरी दीक्षित ने बढ़ाया मदद का हाथ, शगुफ्ता को दिया ₹5 लाख का चेक

शगुफ्ता अली ने मंच पर आकर अपनी तकलीफ सभी के सामने बयां की जिसके बाद डांस दीवाने 3 के सेट पर मौजूद अधिकतर लोग भावुक होते दिखाई दिए.

शगुफ्ता और माधुरी

नई दिल्ली: कहते हैं कि अच्छा और बुरा वक्त हमेशा हर किसी के साथ नहीं रहता. लंबे वक्त से बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) बीते कुछ वक्त से आर्थिक दिक्कतों से जूझ रही हैं. उन्होंने बताया था कि उनकी माली हालत इतनी खराब है कि उनके पास अब बेचने के लिए भी कुछ नहीं बचा रह गया है.

  1. शगुफ्ता ने डांस दीवाने में सुनाई दर्द की दास्तां
  2. माधुरी दीक्षित ने दिया 5 लाख रुपये का चेक
  3. इससे पहले रोहित शेट्टी कर चुके हैं मदद

रोहित शेट्टी ने की थी मदद
हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शगुफ्ता (Shagufta) की आर्थिक मदद की थी और अब डांस दीवाने सीजन 3 (Dance Deewane 3) के सेट पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक्ट्रेस को 5 लाख रुपये का चेक देकर उनकी आर्थिक सहायता करने की कोशिश की है. मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें वह शगुफ्ता मंच पर आकर बताती है कि किस तरह उन्होंने इंडस्ट्री में एक बहुत खूबसूरत वक्त बिताया है.

शगुफ्ता ने सुनाई दर्द की दास्तान
उन्होंने बताया कि वह पिछले कई सालों में खूब संघर्ष और मन लगाकर काम करती रही हैं लेकिन फिर डायबटीज के चलते पहले पैरों और फिर आंखों ने उनका साथ देना बंद कर दिया. शगुफ्ता (Shagufta) ने बताया कि एक तो वह आर्थिक दिक्कतों से जूंझ रही हैं ऊपर से उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं. शगुफ्ता की कहानी सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक होते दिखाई दिए. भारती सिंह (Bharti Singh) ने उन्हें गले से लगाया और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने मंच पर आकर शगुफ्ता के हाथ में 5 लाख रुपये का चेक सौंप दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

VIDEO-

माधुरी ने दिया 5 लाख का चेक
माधुरी (Madhuri Dixit) ने कहा, 'डांस दीवाने की तरफ से हम आपके लिए कुछ करना चाहेंगे. और उनकी तरफ से मैं आपको ये 5 लाख रुपये का चेक देना चाहती हूं.' ये सुनकर शगुफ्ता सेट पर ही रोने लगीं और उन्होंने कहा कि आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. मेरे पास अभी कोई शब्द नहीं हैं. जजेज की कुर्सी पर बैठे अनिल कपूर (Anil Kapoor) और धर्मेश ने तालियों के साथ माधुरी के इस कदम का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें-

अनुपमा का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

हिना खान की मम्मी ने चप्पल से कर दी पिटाई! Video में सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news