Malaika Arora का इस बच्ची पर आया दिल, संग में किया धांसू डांस- देखिए VIDEO

फ्लोरिना ने 1980 के दशक के डिस्को स्टेशन पर प्रदर्शन किया, जिसे आशा भोसले ने गाया था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डांस के दौरान स्टेज पर फ्लोरिना के साथ शामिल हुईं. 

Malaika Arora का इस बच्ची पर आया दिल, संग में किया धांसू डांस- देखिए VIDEO
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कहना है कि वह हमेशा चाहती थीं कि उनकी एक बेटी हो, जिसके साथ वह चीजें शेयर कर सकें. हाल ही में डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर : चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) के एक एपिसोड में गेस्ट के रूप में आने पर मलाइका ने इस विषय पर खुलकर बात की. साथ ही एक कंटेस्टेंट फ्लोरीना गोगोई के साथ जमकर डांस किया. 

कंटेस्टेंट को उठाया गोद में और पूछा ये सवाल

कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई के प्रदर्शन के बाद, एक्ट्रेस ने छह साल की बच्ची को अपनी बाहों में उठाया और कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं. मलाइका ने कहा, 'मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या? मेरे घर पर एक बेटा है. लंबे समय से, मैं कहती रही हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती. मेरे पास इतने खूबसूरत जूते और कपड़े हैं और उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है.'

 

डिस्को की धुन पर नाचें दोनों 

फ्लोरिना ने 1980 के दशक के डिस्को स्टेशन पर प्रदर्शन किया, जिसे आशा भोसले ने गाया था. मलाइका डांस के दौरान स्टेज पर फ्लोरिना के साथ शामिल हुईं. सुपर डांसर : चैप्टर 4 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: TRP List: तारक मेहता... फिर टॉप पर, जानिए किस सीरियल का हटा लिस्ट से नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.