अपने बर्थडे पर Mandira Bedi ने की खूब मस्ती, गुलाबी बिकिनी में किया गजब डांस
Advertisement

अपने बर्थडे पर Mandira Bedi ने की खूब मस्ती, गुलाबी बिकिनी में किया गजब डांस

Mandira Bedi Birthday: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज यानी 15 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने बर्थडे के मौके पर वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुईं दिखीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कभी टीवी और बॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिवनेस दिखाती हैं. आज यानी 15 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है और अपने बर्थडे के मौके पर वो मस्ती करती नजर आईं. 

बर्थडे को कर रहीं इंजॉय

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ कई और लोग हैं जो डांस में उनका साथ दे रहे हैं. वीडियो देख कर तो लग रहा है कि मंदिरा अपनी दोस्तों के साथ पार्टी को खूब इंजॉय कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

मौनी रॉय ने किया विश

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी मंदिरा बेदी को उनके बर्थडे पर विश किया है. उन्होंने एक के बाद एक कर तीन वीडियो पोस्ट किए हैं. इन वीडियो में मौनी के साथ मंदिरा दिख रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

टीवी से लेकर बॉलीवुड में किया काम

मंदिरा बेदी  (Mandira Bedi) उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक हर रोल को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया. अपने अब तक के सफर में मंदिरा ने न केवल अपनी अलग पहचान बनाई बल्कि अपनी वे फिटनेस और बेबाक बयानों से बिंदास एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगीं. 

मंदिरा बेदी का फिल्मी करियर

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 1994 में 'शांति' सीरियल से करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में मंदिरा बेदी के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया. 'शांति' सीरियल लंबे समय तक प्रसारित भी हुआ था. इसके बाद मंदिरा 'आहट', 'औरत', 'घर जमाई', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और '24' में जैसे चर्चित सीरियल में नजर आईं.  उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा की सदाबहार फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से की थी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कॉलेज के दिनों में Honey Singh करते थे ऐसा धमाकेदार डांस, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news